पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा सरकार पर निशाना:तीन माह पूर्व की घटना पर कमलनाथ का ट्वीट, प्रदेश सरकार ने नहीं करवाया दुष्कर्म पीड़िता का इलाज

महू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़गाेंदा थाना क्षेत्र के गवली पलासिया में करीब तीन माह पू्र्व अगस्त में मासूम से प्याज के गाेडाउन में हुए दुष्कर्म के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विट किया व प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

कमलनाथ ने ट्विट में लिखा कि मासूम से दरिंदगी की घटना में बड़े-बड़े नारे लगाने वाली भाजपा सरकार में किसी भी जिम्मेदार ने उस बच्ची की सुध नहीं ली और ना ही उसका ठीक से इलाज करवाया। महिला कांग्रेस की बहनाें ने मासूम बच्ची काे अपने संरक्षण में लेकर उसका ठीक ढंग से इलाज करवाया।

ये है मामला : 1 अगस्त काे गवली पलासिया में नाले के पास शाैच करने जा रहे नाबालिग काे रामप्रसाद व उसकी पत्नी जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर विवेकानंद डेम के समीप प्याज के गाेडाउन पर ले गए। यहां पर उसके गाेडाउन में छाेड़कर बाहर से शटर बंद कर चले गए। गाेडाउन में पहले से ही गाेलू नामक युवक माैजूद था।

जिसने बच्ची के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। इस दाैरान मासूम ने विराेध किया था ताे उसने उसके पैराें में मारा था। जिससे उसके पैर में गंभीर चाेट आई थी। इस मामले में नाबालिग ने अक्टूबर की शुरुआत में रिपाेर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद यह दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें