पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संकट के सारथी:जनसहयोग से मानव जीवन सेवा संस्था को तीन आॅक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन और मिली

गौतमपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दानदाताओं ने तीन कंसंट्रेटर मशीन और शुक्रवार को मानव जीवन सेवा संस्था को उपलब्ध करवाई। इसके पहले दानदाता दो कंसंट्रेटर मशीन देने के साथ ही मरीजों के इलाज के लिए अन्य व्यवस्था भी कर चुके हैं। जब यह व्यवस्था शुक्रवार को तहसीलदार बजरंग बहादुर सिंह ने देखी तो उन्होंने दानदाताओं की तारीफ की। साथ ही कहा कि मैं एसडीएम-कलेक्टर को बताऊंगा कि गौतमपुरा नगर की जनता ने क्षेत्र के मरीजों की मदद के लिए अपने खुद के दम पर बेहतर काम किया है। सभी को प्रेरणा लेना चाहिए।

दिगंबर जैन समाज, झांझरी परिवार व लार्डराम ग्रुप ने एक-एक कंसंट्रेटर मशीन मावन जीवन सेवा संस्था को दी। इस मौके पर दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष दिलीप सोगानी, स्वप्निल कासलीवाल, पीयूष जैन, जोंटी जैन, शैलेन्द्र जैन, लार्ड रामा ग्रुप के चेतन भवसार, विशाल राठी, वीरेंद्र डाबी व झांझरी परिवार के विजय झांझरी, विमल झांझरी, आशीष झांझरी मौजूद रहे। टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने जनसहयोग की भावना की तारीफ की।

गुरुवार को बबलू जाधव ग्राम गिरोता व जन सहयोग से 2 कंसंट्रेटर मशीनें संस्था को मिल चुकी है। आशीष चौबे ने 7 ऑक्सीजन सिलेंडर व संस्था भगतसिंह ने 5 सिलेंडर दिए हैं। डॉ. दीपक जाट, पूर्व मंडी अध्यक्ष चंदरसिंह जाधव, गौरव डाबी, टोनी जैन, शैलू डाबी, ओन अली बोहरा, कपिल डाबी, नीरज परमार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...