पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईद उल अजहा आज:ईदगाह पर नहीं हाेगी सामूहिक नमाज; चौराहों पर तैनात रहेगा अतिरिक्त पुलिस बल

महू5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुसलिम समाज द्वारा बुधवार काे ईद उल अजहा पर्व मनाया जाएगा। काेराेनाकाल के चलते लगातार दूसरे साल ऐसा हाेगा कि किशनगंज स्थित ईदगाह पर सामूहिक नमाज अदा नहीं हाेगी। समाजबंधु अपने घराें में ही रहकर पर्व मनाएंगे। इसके अलावा पुलिस द्वारा भी शहर के प्रमुख व संवेदनशील क्षेत्राें में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।

काेराेनाकाल के चलते लगातार दूसरे साल मुसलिम समाज द्वारा ईदउल अजहा पर्व घराें में ही रहकर मनाया जाएगा। किशनगंज स्थित ईदगाह पर सामूहिक नमाज अदा नहीं हाेगी। इसके अलावा मसजिदाें में भी सीमित संख्या में समाजबंधु नमाज अदा करेंगे। समाज के धर्मगुरुओं ने भी पर्व काे अपने घराें में ही रहकर मनाने की अपिल समाजबंधुओं से की हैं।

इसके अलावा पुलिस द्वारा भी पर्व काे लेकर बंदाेबस्त किए गए हैं। एएसपी पुनीत गेहलाेद ने बताया कि पर्व के लिए बुधवार काे 60 जवानाें का अतिरिक्त बल शहर में तैनात रहेगा। इसमें शहर के प्रमुख चाैराहा के साथ ही संवेदनशील इलाकाें में इस बल की तैनाती की जाएगी।

काेतवाली पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पर्व की पूर्व संध्या पर मंगलवार काे थाना प्रभारी डीके पुरी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। मार्च काेतवाली से जनपद चाैराहा, हाट मैदान चाैराहा, पत्ती बाजार, सात रास्ता, टाल माेहल्ला, धान मंडी, गाेकुलगंज, किरवानी माेहल्ला सहित विभिन्न इलाकाें में भ्रमण किया।

खबरें और भी हैं...