पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:एक दिन में सबसे ज्यादा 61 पॉजिटिव केस आए

महू12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल संक्रमितों की संख्या 1411 पर पहुंची

तहसील में कोरोना का कहर लगातार जारी है। तहसील में बुधवार को एक साथ रिकॉर्ड 61 पॉजिटिव केस आए है। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1411 पर पहुंच गई है। तहसील में सोमवार को एक साथ 61 केस आने के बाद सुबह से ही स्वास्थ्य विभाग की आरआरटी टीमें संक्रमित मरीजों के परिजनों को होम आइसोलेशन करने के साथ ही उनकी सैंपलिंग के कार्य में जुटी रही।

इसके अलावा संक्रमितों की कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री की ट्रेसिंग भी शुरू की गई। पॉजिटिव केस के साथ ही बुधवार को 38 मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे। जिसके बाद कुल स्वस्थ हुए मरीज की संख्या 954 पर पहुंच गई है। वही एक्टिव 405 पर पहुंच गए हैं।

बनेड़िया में महिला सहित तीन कोरोना पाॅजिटिव मिले
यहां बुधवार को तीन कोरोना पाॅजिटिव मिले। मुख्य चौराहा निवासी 50 वर्षीय महिला को इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जैन मंदिर रोड पर देपालपुर में कम्प्यूटर की शाॅप चलाने वाले 32 वर्षीय युवक की और बंगला चौक मार्ग निवासी 55 वर्षीय किसान की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

इन्हें घर पर ही इलाज दिया जा राह है। डॉ. अभिलाष धाकड़ व मधुबाला धाकड़ ने बताया नगर में 29 लोगों की रेंडमली जांच की गई है। पटवारी अजय जमरा, आशा कार्यकर्ता हेमलता गोस्वामी ने पाॅजिटिव निकले मरीजों के घर सील किए हैं। अब तक यहां 21 लोग पाॅजिटिव आ चुके हैं और 9 स्वस्थ भी हो चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें