पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गरीबों का हक मारने पर कार्रवाई:50 करोड़ रुपए के राशन घोटाले के आरोपी मोहन पर लगी रासुका, वारंट जारी

महू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहनलाल अग्रवाल (फाइल फोटो)
  • कार्रवाई के बाद कांग्रेस ने पार्टी से निष्कासित किया था

गरीबों को बांटे जाने वाले राशन का 50 करोड़ से ज्यादा का घोटाला करने वाले राशन माफिया मोहनलाल अग्रवाल के खिलाफ रासुका लगाई गई है। कलेक्टर मनीष सिंह ने आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत वारंट भी जारी कर दिया है। किशनगंज थाना टीआई शशिकांत चौरसिया ने बताया आरोपी मोहनलाल के साथ ही इस घोटाले के आरोपी उनके बेटे मोहित, तरुण व साथी आयुष व लोकेश अग्रवाल की भी तलाश में पुलिस टीम भेजी गई है।

आरोपियों की तलाश में तीन टीम लगी
आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीम उज्जैन, रतलाम व हरदा जिले में गई है। आरोपियों को उनकी रिश्तेदारों के यहां तलाश किया जा रहा है।ईओडब्ल्यू के डीएसपी बंंडगौंदा थाने पहुंचे राशन घोटाले की जांच ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो) ने भी शुरू कर दी है।

इसके लिए ईओडब्ल्यू इंदौर के डीएसपी अजय जैन सोमवार को किशनगंज व बड़गौंदा थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। एक करोड़ से ज्यादा के किसी भी तरह के आर्थिक अपराध के मामले में ईओडब्ल्यू जांच करती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें