हादसा / घर में गिरकर घायल हुई वृद्धा की मौत, इलाज के दौरान हुआ कोरोना टेस्ट, रिपाेर्ट आई पाॅजिटिव

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:43 AM IST

महू. तहसील में मंगलवार काे काेराेना से एक बुजुर्ग महिला की माैत हाे गई। इसके बाद काेराेना संक्रमित मरीजाें की माैत का अांकड़ा 26 पर पहुंच गया है। जिस महिला की माैत हुई है वह घर में ही गिरने से घायल हाेने पर इंदाैर के अस्पताल में उपचार के लिए पहुंची थी। जहां पर उसका कोरोना का सैंपल लिया। रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। महिला की मौत भी हो गई। 
मानपुर के मुख्य मार्ग पर रहने वाली बुजुर्ग महिला घर में गिरने से घायल हाे गई थी। जिसके बाद परिवार के लाेग घायल महिला काे उपचार के लिए इंदाैर के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां पर अस्पताल ने एतिहातन महिला का काेराेना का सैंपल लिया। मंगलवार सुबह रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई। वहीं महिला की माैत भी हाे गई। महिला की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आने व माैत हाेने के बाद काेराेना से संक्रमित कुल मरीजाें की संख्या 195 पर पहुंच गई है। महिला की माैत की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के अमले ने महिला के घर के आसपास के एरिया काे कंटेनमेंट एरिया बनाया। वहीं परिवार के लाेगाें काे हाेम क्वारेंटाइनक किया। मानपुर के स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. आरएस ताेमर ने बताया कि बुजुर्ग महिला गिरने से घायल हुई थी। जहां उनका सैंपल लिया। जिसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई वहीं उनकी माैत भी हाे गई है।

1 मरीज स्वस्थ हाेकर घर आया :

काेराेना से मंगलवार काे एक  मरीज स्वस्थ हाेकर घर लाैटा। ठीक हाेकर घर लाैटे मरीजाें की संख्या 136 पर पहुंच गई है। वहीं अब इंदाैर में इलाजरत काेराेना मरीजाें के एक्टिव केस सिर्फ 33 बचे हैं। इनमें भी दाे दस-दस साल के बच्चे घर पर ही हाेम आइसोलेशन में इलाजरत है।
147 नए सैंपल और भेजे : शहरी क्षेत्र व फिवर क्लिनिक में 
मिलाकर मंगलवार काे 147 नए सैंपल और भेजे गए हैं। राजमाेहल्ला में रैंडम सैंपलिंग के सैंपल शामिल है। वहीं तहसील के फिवर क्लिनिक से संदिग्ध 
मरीजाें के सैंपल हंै। इनकी रिपाेर्ट दाे दिन में आने की संभावना जताई जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना