पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक और सुखद खबर:47 मरीजाें काे स्वस्थ कर घर लाैटाया, अब टिही आइसाेलेशन काेच अस्थायी रूप से किया बंद

महू24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टिही रेलवे स्टेशन पर आइसाेलेशन काेच जिसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। - Dainik Bhaskar
टिही रेलवे स्टेशन पर आइसाेलेशन काेच जिसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।
  • एक माह पहले चार काेच में शुरू किया था काेविड केयर सेंटर, मामूली लक्षण वाले मरीजाें का उपचार, अब एक भी मरीज नहीं हाेने से बंद किया

तहसील में काेराेना संक्रमण के डाउनफाल काे लेकर एक और सुखद खबर आई है। स्थानीय प्रशासन ने अब टिही रेलवे स्टेशन पर मामूली लक्षण वाले मरीजाें के लिए काेविड केयर सेंटर शुरू किया था। इसके लिए रेल के चार डिब्बाें काे आइसाेलेशन काेच के रूप में तैयार किया था। इसमें एक माह के भीतर काेराेना के 47 मरीजाें काे उपचार किया गया। अब यहां एक भी मरीज भर्ती नहीं हाेने से इस सेंटर काे अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। यहां एक माह पूर्व प्रशासन ने लगातार बढ़ रहे काेराेना संक्रमण काे देखते हुए रेलवे के 20 काेच काे आइसाेलेशन के रूप में तैयार किया था। इसमें से प्रशासन ने चार काेच काे काेविड केयर सेंटर के रूप में इस्तमाल किया। इसमें मामूली लक्षण वाले 47 मरीजाें काे एक माह के भीतर भर्ती किया गया।

वहीं सभी मरीजाें काे स्वस्थ कर घर भेजा गया। अब यहां पर एक भी मरीज नहीं हाेने से इस सेंटर काे प्रशासन ने अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। तहसील में वर्तमान में काेराेना के दिनभर में दस से कम केस आ रहे हैं। वहीं जाे केस आ रहे हैं, उन मरीजाें में अगर मामूली लक्षण है ताे उन्हें सीधे इंदाैर राधास्वामी काेविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...