नारकीय जीवन जीने को मजबूर वार्ड नंबर 8 के लोग:रहवासियों का आरोप गुजरखेड़ा पंचायत के कर्मचारी भी डाल जाते हैं कचरा, महामारी का खतरा

महू14 दिन पहले

महू शहर के समीप आने वाले वार्ड नंबर 8 में गंदगी की समस्या से रहवासी परेशान है। वार्ड नंबर 8 के पारसीपुरा में इंटर होते ही गंदी बदबू आती है, जिसके कारण यहां रहने वाले लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर है।

इसके साथ ही गुजरखेडा पंचायत के कर्मचारी भी यहीं कचरा फेंक कर चले जाते हैं। वहीं गंदगी पनपने के कारण क्षेत्र में महामारी का खतरा भी फेल सकता है। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र में आवारा मवेशियों का आतंक है।

आए दिन आवारा मवेशी लोगो पर हमला भी कर रहे हैं। जिसके कारण यहां से निकलने वाले लोग रोजाना परेशान हो रहे है। छावनी परिषद शहर और आसपास के क्षेत्रों को साफ रखने के लाखों वादे करती है। लेकिन जमीनी स्तर पर यहां की हकीकत कुछ और ही है।

यहां रहने वाले रहवासियों का कहना है कि कई बार शिकायत के बाद भी छावनी परिषद के अधिकारी इस और ध्यान नहीं देते। वहीं ग्राम पंचायत गुजरखेड़ा के कर्मचारी भी यहां लाकर कचरा फेंक चले जाते हैं। इसके साथ ही आवारा जानवरों के कारण हमारे घरों के बच्चे भी बाहर नहीं खेल पा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...