महा-उपचुनाव:कमलनाथ की पाप की लंका समाप्त करने वाले सिंधिया भी हमारे साथ हैं, मिलकर विकास करेंगे : सीएम चौहान

सांवेर-महूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेसियों को मायावी बताया और कहा- इनके चक्कर में नहीं आना है

अब मैं अकेला नहीं हूं। कमलनाथ की पाप की लंका समाप्त करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हमारे साथ हैं। मिलकर ऐसा विकास करेंगे कि दुनिया देखेगी। कमलनाथ मुझे नंगा-भूखा कहते हैं लेकिन इस नंगे-भूखे ने किसानों के खाते में 22 हजार करोड़ रुपए डाल दिए हैं। उन्होंने किसानों को धैला तक नहीं दिया। कुछ लेना न देना चले आए बंगाली बाबू। प्रदेश को जानते नहीं और मुझे गाली देते रहते हैं।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ग्राम पाल कांकरिया में सोमवार शाम को आयोजित आमसभा में में कही। उन्होंने कहा कां‌ग्रेसी मुझे मदारी कह रहे हैं। इस चुनाव में मुख्यमंत्री का भी चुनाव होना है। सिलावट जीतेंगे तो मामा मुख्यमंत्री बना रहेगा। कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये बड़े मायावी हैं, इनके चक्कर में नहीं आना है।

सभा का समय दोपहर 3 बजे था लेकिन सीएम चौहान शाम 6 बजे भुट्टा चौपाटी के पास बने हेलिपेड पर उतरे। वहां से कार से रोड शो करते हुए मुकाता पहुंचे। यहां स्वागत के बाद नागपुर फंटा व अजनोद में लोगों ने स्वागत किया। शाम 7 बजे पाल कांकरिया पहुंचे और सभा ली। प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने बिजली के बिल कम करने के लिए मुख्यमंत्री से कहा। विधायकत रमेश मेंदोला, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर आदि मौजूद रहे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष को मंच पर तलवार भेंट की

शिप्रा. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने बस स्टैंड पर सभा की। उन्हें खालसा मित्र मंडल ने मंच पर तलवार भेंट की। पांडे ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू को गुलाटी कहकर संबोधित किया। वहीं सांवेर की 24 करोड़ की नर्मदा लिंक योजना के बारे में बताया।

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कार्यकर्ता टोली बनाकर घर-घर जाने व पार्टी के बेहतर कामों की जानकारी दें। राजा पटेल, नगराध्यक्ष नीरज पटेल, संजय धनेचा, अर्जुन ठाकुर, शुभम सरकार, दिनेश मंगरोला, सुरेश झवर, आर्यन राठौर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...