पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या की आशंका:संदिग्ध अवस्था में युवक का छह दिन पुराना शव मिला

महू20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की मेहता की चाल में घर के कमरे से पुलिस ने छह दिन पुराना संदिग्ध अवस्था में युवक का शव बरामद किया है। मृतक पिछले 20 साल से कारपेंटर का काम कर रहा था। इस घटना में पुलिस काे हत्या का अंदेशा लग रहा है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही मृतक के परिचित लाेगाें के बयान दर्ज कर रही है।

यहां मेहता की चाल में संजीत पिता आनंदी शर्मा किराए के मकान में रहता है। बुधवार सुबह इस कमरे से आसपास के लाेगाें काे बदबू आई। जिसके बाद रहवासियाें ने पुलिस काे सूचना दी। पुलिस माैके पर पहुंची ताे कमरे का दरवाजा खाेलकर देखा ताे पलंग पर युवक का शव पड़ा हुआ था। शव काफी पुराना हाेने के साथ ही सड़ चुका था।

जिसके बाद काेतवाली थाना प्रभारी डीके पुरी व एफएसएल की टीम जांच करने पहुंची व शव काे पीएम के लिए मध्यभारत अस्पताल भिजवाया। इस बारे में काेतवाली थाना प्रभारी पुरी का कहना है कि छह दिन पुराना शव मिला है। माैत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हाे सका है। पीएम करवा लिया गया है। शार्ट पीएम रिपाेर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हाे सकेगी।

सीसीटीवी फुटेज में छह दिन पहले दिखा था युवक
पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसमें पुलिस काे 8 जुलाई काे आखिरी बार युवक घर के बाहर दिखाई देने के फुटेज मिले हैं। वहीं इसके अलावा बाकी दिन युवक का फुटेज नहीं मिला है। जिससे पुलिस काे यह अंदेशा लग रहा है कि जाे भी घटना हुई है वह 8 जुलाई के दिन ही हुई है। अब पुलिस इस दिन इस इलाके में काैन-काैन आया था इसकी जानकारी खंगाल रही है। जिससे घटना का कुछ सुराग मिल सके।

पत्नी भी कुछ समय से घर पर नहीं रह रही थी...
मृतक की पत्नी भी कुछ समय से घर से अलग रह रही थी। वहीं आसपास के लाेगाें ने बताया कि पत्नी से भी युवक काे कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। इसके अलावा युवक के दाे भाई भी महू में रहते हैं। लेकिन वह भी पारिवारिक विवाद हाेने के चलते मृतक से अलग ही रहते थे। पुलिस इस मामले में परिवार के लाेगाें के साथ ही कुछ संदिग्धाें के बयान ले रही हैं।

खबरें और भी हैं...