पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Mhow
  • The Focus Of Tourism Minister Thakur Is To Establish A Sway Over The Officials In Front Of The BJP Rather Than The Development Works Durbar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:पर्यटन मंत्री ठाकुर का ध्यान विकास कार्याें की बजाय भाजपाइयों के सामने अधिकारियों पर राेब जमाने पर है- दरबार

महूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नर्मदा का पानी महू लाया जाए ताे यह याेजना किसानाें के लिए जीवनदायनी बनेगी। कांग्रेस की सरकार में तत्कालीन मंत्री बघेल ने इसकी डीपीआर बनवाई। लेकिन अब भाजपा की सरकार में इस पर काेई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

हमारी क्षेत्रीय विधायक व पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर का ध्यान विकास कार्याे पर कम वहीं अपने कार्यकर्ताओं के सामने अधिकारियों पर राेब जमाने पर ज्यादा है। यह बात गुरुवार सुबह मानपुर में नर्मदा का पानी महू लाने की मांग काे लेकर आयाेजित अाम सभा काे संबाेधित करते हुए पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार ने कहीं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में तत्कालीन मंत्री हनी सुरेंद्र सिंह बघेल ने इसकी पूरी डीपीआर तैयार करवाई थी।

इसलिए हम उनका नागरिक अभिनंदन कर रहे है। यह मेरा वादा है कि अगर मंत्री ठाकुर इस याेजना पर अमल करेगी ताे हम उनका भी मानपुर में इसी तरह नागरिक अभिनंदन करेंगे। कार्यक्रम की शुरुअात में कलश यात्रा भी निकाली गई। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं सिर पर कलश लेकर शामिल हुई।

यात्रा नगर के प्रमुख मार्गों से हाेते हुए अाम सभा स्थल पर पहुंची। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में बघेल का नागरिक अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम काे संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री बघेल ने कहा 15 साल के बाद कार्यकर्ता वह प्रदेश की जनता के प्रयास से कांग्रेस की सरकार बनी थी।

महू के पूर्व विधायक कैलाश विजयवर्गीय भी दाे बार सरकार में मंत्री रहे। उन्हें भी महू में कितने गांव है यह अच्छे से पता था। इसलिए उन्हें यह भी बहुत अच्छे से पता था कि कितने गांव में पानी आता है और कितने में किसान सिंचाई के लिए परेशान हाेते है। लेकिन उन्होंने भी नर्मदा का पानी महू लाने काे लेकर काेई पहल नहीं की।

हमारी सरकार में हमनें सबसे पहला काम ही यह करा था। कांग्रेस पार्टी हमेशा किसान काे न्याय दिलाने व उनके साथ खड़ी रहने वाली पार्टी है। इस दाैरान घनश्याम भंडारी, दाैलतसिंह पटेल, शक्तिसिंह गाेयल, गोकुल चाैहान, दिलीप ताेमर, सुशील वर्मा, राजू ठाकुर, राहुल दानदक, पीडी अग्रवाल, रमेश पटेल, संतोष बाई जाट, दिलीप मुकाती आदि उपस्थित थे। संचालन युवा पार्षद रवि श्रीवास ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें