चोरी करते पकड़े जाने पर महू में हत्या:जिस शिक्षिका ने पढ़ाया उसी का गला घोंटा, अंतिम संस्कार के बाद सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

महूएक महीने पहले

22 दिन पहले गुजरखेड़ा निवासी शिक्षिका जीवनलता शास्त्री की घर में मौत हो गई थी। परिवार के सदस्यों ने समझा कि यह एक सामान्य मौत है। उन्होंने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। परिवार के लोगों को कुछ दिन बाद एक सीसीटीवी फुटेज मिला। इस फुटेज में शिक्षिका की मौत वाले दिन संदिग्ध युवक दिखाई दिया। परिजनों ने फुटेज पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दिखाया। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जांच बारीकी से की तो फुटेज आधार पर गुजरखेड़ा निवासी गोविंद वर्मा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गोविंद से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूला। गोविंद ने बताया कि शिक्षिका ने मेरी पहचान कर ली थी। मैं उनके पास पढ़ाई करने भी जाता था। मुझे रुपए की जरूरत थी, इसलिए मैंने शिक्षिका के घर चोरी की थी। चोरी करते समय शिक्षिका ने मुझे देख लिया। मैंने उसे समझाने की कोशिश की। फिर हमारी बहस होने लगी। मैंने मौका देखकर उसके दुपट्‌टे से गला घोंट दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चोरी का सामान किया जब्त
कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र सिंह भदोरिया ने बताया की गोविंद से चांदी का लोटा, सोने की चेन, घड़ी और चांदी के सिक्के सहित 3500 रुपए जब्त कर लिए हैं। आरोपी युवक को रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...