पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा सुनाई:पत्नी के हत्यारे को आजीवन कारावास व अर्थदंड की सजा

महू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चों ने बयान दिया- पापा ने मम्मी की लकड़ी से पिटाई की इसके बाद वह फिर उठी नहीं

प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मृतका के बच्चों ने बयान दिए थे कि पापा नहीं मम्मी की लकड़ी से पिटाई की और फिर वह उठी नहीं। एएसपी अमित तोलानी ने बताया कि 12 अगस्त 2018 को किशन थाने में तीजयाबाई पति चेतूराम की मौत की सूचना मिली।

तीजया बाई की बेटी कमली (9), बेटे कमलेश (7) व जितेंद्र (6) ने बयान दिया कि रात को मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ तो पापा चैतराम ने बाहर जाकर मम्मी की लकड़ी से पिटाई की वह गिर पड़ी और फिर उठी नहीं। मौके से मृतका की चूड़ी के टुकड़े, चप्पल आदि सामान बरामद किया और विशेषज्ञ डॉक्टर ने बताया कि महिला की मौत शरीर में अंदरूनी चोट के बाद खून बहने से हुई है। आरोपी चैतू राम पिता झींगला जाति भिलाला वर्तमान निवास देवनारायण का खेत हरसोला के विरुद्ध अपराध दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। इस पर प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विकासचंद्र मिश्र की कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास व 1000 के अर्थदंड से दंडित किया। अभियोजन की ओर से पैरवी शासकीय अभिभाषक पंचोली एडवोकेट एवं सहायक लोक अभियोजक आनंद नीमा नेकी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें