पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की सख्ती:बगैर मास्क घूम रहे 20 लाेगाें काे इंदाैर की अस्थाई जेल भेजा, चार दुकानें सील

महू8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सख्ती : अब काेविड पाॅजिटिव मरीजाें के घर चिपका रहे लाल स्टीकर

तहसील में प्रशासन द्वारा अब काेविड पाॅजिटिव मरीजाें के घर के बाहर लाल स्टीकर चिपकाए जा रहे हैं। इसके अलावा बगैर मास्क पहने लाेगाें काे अस्थाई जेल इंदाैर भेजने व दुकानाें काे बंद करने की कार्रवाई तेज कर दी है। तहसील में लगातार प्रशासन काे सूचना मिल रही थी कि काेराेना संक्रमित मरीजाें के परिजन जिन्हें हाेम क्वारेंटाइन किया गया है, वह परिजन हाेम क्वारेंटाइन का पालन नहीं करने के साथ ही अपना व्यापार भी चला रहा हैं।

जिसके चलते मंगलवार देर शाम एसडीएम अभिलाष मिश्रा सांघी स्ट्रीट स्थित माइक्राे कंटेमनेंट एरिया में पहुंचे। यहां पर काेविड पाॅजिटिव मरीजाें के घर के बाहर लाल स्टीकर चिपकाए। जिससे लाेगाें काे यह पता चल सके कि यहां काेराेना संक्रमित मरीज है। इसके अलावा एसडीएम मिश्रा ने शहर के माेती महल चाैराहा स्थित विभिन्न स्थानाें पर मंगलवार सुबह साेशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने व बगैर मास्क पहने लाेगाें काे मिलने वाली चार दुकानाें काे 24 घंटे के लिए बंद करने की कार्रवाई की।
बगैर मास्क पहने बाइक सवाराें की बाइक जब्त की : पुलिस द्वारा भी बाजार में बगैर मास्क पहने बाइक चालकाें पर सख्ती बरतना शुरू कर दी गई है। काेतवाली थाना प्रभारी डीके पुरी ने बताया कि बाजार में बड़ी संख्या में बाइक सवार चालक बगैर मास्क के घूमते मिले। दिनभर में करीब 20 वाहन चालकाें काे पकड़ा व उनके वाहन काे जब्त करने के साथ ही उन्हें इंदाैर की अस्थाई जेल में भेजने की कार्रवाई की गई। इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें