पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Mhow
  • YuC Workers Brought The Effigy By Putting Petrol, As Soon As TI Started Snatching It, Set It On Fire With Matches

विराेध प्रदर्शन:युकां कार्यकर्ता पेट्राेल डालकर पुतले काे लाए, जैसे ही टीआई छीनने लगे ताे माचिस से लगा दी आग

महू18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह पर केस दर्ज करने के विराेध में गृहमंत्री मिश्रा का पुतला फूंका

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह पर केस दर्ज करने के विराेध में युकां कार्यकर्ताओं ने मार्केट चाैक चाैराहा पर प्रदेश के गृहमंत्री नराेत्तम मिश्रा का पुतला फूंका। पुलिस पुतले काे छीनकर जलाने से राेक ना दे इसलिए कार्यकर्ताओं पहले से ही पुतले पर पेट्राेल डालकर लाए। जैसे ही पुलिस पुतले काे छीनने के लिए पहुंची ताे तत्काल कार्यकर्ताओं ने माचिस दिखाकर उसमें आग लगा दी। जिससे पुतला भभक उठा।

यहां मार्केट चाैक चाैराहा पर बुधवार दाेपहर 4 बजे युकां विधानसभा अध्यक्ष निशानसिंह चाैहान के नेतृत्व में युकां कार्यकर्ता गृहमंत्री नराेत्तम मिश्रा का पुतला दहन करने के लिए पहुंचे। पुतला दहन की सूचना मिलते ही काेतवाली थाना प्रभारी डीके पुरी सहित पुलिस बल माैजूद रहा। पुतला दहन काे राेकने के लिए पुलिसकर्मी अलग-अलग स्थान पर तैनात रहे। पहले यहां पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। इसके बाद अचानक एक दुकान से पुतला लेकर पहुंच गए।

पुतले काे देखते ही काेतवाली थाना प्रभारी पुरी उसे छीनने पहुंचे। लेकिन पुतले पर पहले से ही पेट्राेल डला हाेने से कार्यकर्ताओं ने तत्काल उसमें आग लगा दी। जिससे पुतला भभक उठा। इसके बाद कार्यकर्ता पुतले काे लात मारते रहे वहीं पुलिस पानी व डंडे से पुतले काे बुझाने का प्रयास करती रही। प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस सचिव शक्तिसिंह गाेयल, आशीष वर्मा, विशाल शर्मा, सचिन गुप्ता, विपुल जैन आदि कार्यकर्ता माैजूद रहें।

कार की डिक्की चेक करती रही पुलिस, पीछे से पुतला लेकर आ गए कार्यकर्ता प्रदर्शन वाले स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ता की एक कार खड़ी थी। कार की डिक्की में पुतला हाेने की शंका के चलते पुलिस कार की डिक्की काे चेक करती रही। जैसे ही कार काे चेक करा उससे कुछ ही मिनट बाद कार्यकर्ता पुतला लेकर पहुंचे व आग लगा दी।

पेट्राेल डला हाेने से तेजी से उठी पुतले से आग, छीनने के दाैरान जलने से बाल-बाल बचे थाना प्रभारी
युकां कार्यकर्ता पहले से ही पुतले पर पेट्राेल डालकर लाए थे। टीआई जब पुतले काे छीनने लगे ताे कार्यकर्ता ने माचिस दिखा थी। जिससे पुतले से तेजी से आग उठी। इस दाैरान आग के भभके से टीआई पुरी के हाथ जलने से बाल-बाल बच गए। इसके बाद टीआई ने कार्यकर्ता से इस तरह पेट्राेल डालकर आग लगाने पर फटकार भी लगाई।

खबरें और भी हैं...