पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉलोनियों में टीकाकरण:1900 वकीलों को लगा वैक्सीन का पहला डोज, दूसरा मई में लगेगा

इंदौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में छह दिन में 1900 वकीलों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पहला डोज लगा है। मंगलवार को शिविर का समापन हो गया। अब मई में दूसरे डोज के लिए शिविर लगेगा। जिला व सत्र न्यायाधीश डीके पालीवाल को तदर्थ कमेटी ने शिविर की जानकारी दी। कमेटी के सह संयोजक शैलेंद्र द्विवेदी, संघ के सदस्य प्रवीण के. रावल के मुताबिक मंगलवार को परिसर में वकील और पक्षकारों को एक हजार मास्क भी बांटे गए।

मराठी समाज...समाज के चंद्रशेखर पराड़कर, रमण तराणेकार के मुताबिक माई मंगेश्वर सभागार में समाजजन के लिए शिविर लगाया है। पहले ही 80 समाजजन ने टीका लगवाया। सोशल डिस्टेंस और पहले से ही लोग फॉर्म भरकर आ रहे हैं। कम समय में ही टीका लग रहा है। हाईट्स सोसायटी.. बायपास के समीप स्थित मिलन हाईट्स सोसायटी में भी शिविर लग रहा है। रहवासी विनीत सिंह के मुताबिक पहले ही दिन सोसायटी के अधिकांश परिजन ने टीका लगवाया। निजी अस्पताल के जरिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है। 40 सदस्यों को पहला डोज लग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें