पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण कार्य:20.08 एकड़ जमीन मिलेगी जल्द होगा एयरपोर्ट विस्तार, एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था देखने पहुंचे सांसद

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और पुलिस के रनवे तक पहुंचने के लिए मेनरोड से व्यवस्था होनी चाहिए

एयरपोर्ट विस्तार का काम जल्द शुरू होगा। एयरपोर्ट को 20.08 एकड़ जमीन मिलने का रास्ता साफ हो गया है। पर्यावरण मंत्री से मुलाकात के बाद एनओसी मिल गई है। यहां पर एयरपोर्ट प्रबंधन नई पार्किंग सहित अन्य कार्य शुरू करेगा। कोझिकोड में विमान हादसे के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे सांसद शंकर लालवानी ने प्रबंधन से चर्चा में कहा एयरपोर्ट को ज्यादा सुरक्षित, बेहतर और अंतरराष्ट्रीय मानदंडों का बनाया जाए। फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और पुलिस के रनवे तक पहुंचने के लिए मेनरोड से व्यवस्था होनी चाहिए। एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल, प्रशासन, निगर निगम और आईडीए के अधिकारी मौजूद थे।

वैकल्पिक मार्ग 90% हुआ पूरा
एयरपोर्ट विस्तार के लिए जमीन अधिग्रहित की जाने वाली है। इसमें एयरपोर्ट से बिजासन तक सड़क भी है। सांसद ने बताया इसके लिए वैकल्पिक मार्ग (सुपर कॉरिडोर से आगे धार रोड जाने वाली सड़क) का काम 90 फीसदी पूरा हो चुका है। इसमें कुछ बाधाएं हैं, जिस पर बात चल रही है और जल्द ही बचा काम पूरा कर लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें