ड्रिंक & ड्राइव में पकड़ाए युवक का लव वाला बहाना:बोला- सर, गर्लफ्रेंड ने PSC क्लियर कर लिया, इसीलिए ज्यादा हो गई; इंदौर में 31st नाइट का जश्न-हुड़दंग

इंदौर7 महीने पहले

इंदौर में न्यू ईयर वेलकम में जश्न और हुड़दंग दोनों हुआ। होटल्स और पब्स में DJ और डांस पार्टीज हुईं। कुछ होटल्स में रशियन डांसर्स को भी बुलाया गया था। पुलिस कमिश्नर के आदेश के मुताबिक रात 10 बजे तक होटल और पब तो बंद हो गए, लेकिन देर रात तक यूथ सड़कों पर दिखे। पकड़े जाने पर माफी मांगी। बहाने और तर्क दिए। ड्रिंक एंड ड्राइव में पकड़ाए लड़के का कहना था कि उसकी गर्लफ्रेंड ने PSC मेन्स क्लियर कर लिया है। इसी खुशी में ज्यादा हो गई।

इंदौर के विजय नगर इलाके में पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा खुद चेकिंग पॉइंट्स का जायजा लेते दिखे। उन्होंने नए साल की बधाई दी तो शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई के लिए कहा। रात 11 बजे विजय नगर इलाके में युवक-युवती को चेकिंग पॉइंट पर पकड़ा गया। युवक नशे में था। उसने युवती को गर्लफ्रेंड बताते हुए कहा कि सर, इसका PSC का रिजल्ट आया है। यह पास हो गई है। इस वजह से पार्टी मनाने आए थे। ब्रेथ एनालाइजर में अल्कोहल का लेवल ज्यादा होने पर युवक को थाने ले जाकर चालान बनाया गया।

चौराहे पर चेकिंग करती पुलिस।
चौराहे पर चेकिंग करती पुलिस।

नशे में पुलिस से बहस, पहुंचे थाने
चेकिंग पॉइंट्स पर कुछ ऐसे लोग भी पकड़े गए, जो नशे में चूर थे। पुलिस से बहस तक करने लगे। ऐसे लोगों को पुलिस थाने ले आई। समझाइश दी गई।

ब्रेथ एनालाइजर के अल्कोहल टेस्ट करती पुलिस।
ब्रेथ एनालाइजर के अल्कोहल टेस्ट करती पुलिस।

11 बजे बाद पुलिस निकली बाइक पर
रात 11 बजने के बाद पुलिस बाइक्स पर शहर की सड़कों पर निकली। इलाके के सभी होटल्स की जांच कर उन्हें बंद कराया। रात 12 बजे बाद इक्का-दुक्का गाड़ियां नजर आईं। चेकिंग के बाद लोगों को जाने दिया गया।

बाइक पर निकली पुलिस टीम।
बाइक पर निकली पुलिस टीम।
नशे में विवाद करते नजर आए कुछ यूथ।
नशे में विवाद करते नजर आए कुछ यूथ।

ये भी पढ़िए:-

पचमढ़ी में न्यू ईयर का जश्न:MP की सबसे ऊंची चोटी पर नया साल कोहरे में, देर रात तक पार्टीज में जमकर थिरके लोग

खंडवा में 2021 की आखिरी नाइट:ट्रिपल सवारी, नंबर प्लेट देख चालान काटे; युवक बोला- साहब! देख लो पर्स खाली, फोन पे से ले लो

खबरें और भी हैं...