पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी और भाई को फोन पर बताकर की खुदकुशी:कोरोना से हुई मां की मौत से तनाव में आए 26 साल के युवक ने लगाई फांसी

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से हुई मां की मौत से तनाव में आकर 26 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक ने अपनी पत्नी और मौसेरे भाई को फोन लगाकर आत्महत्या की जानकारी भी दी थी। वह भी पहले कोरोना संक्रमित रह चुका है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। तिलक नगर पुलिस के अनुसार वंदना नगर में रहने वाले 26 साल के अवि पिता स्व. अनिल सिंह चौहान ने शुक्रवार सुबह फांसी लगा ली।

अप्रैल में उसकी मां की कोरोना से मौत हो गई है। उस दौरान अवि भी संक्रमित था, लेकिन बाद में वह ठीक हो गया। वह मां की मौत से तनाव में रहने लगा था। आत्महत्या के एक दिन पहले ही अवि की पत्नी को उसके पिता धार स्थित मायके ले गए थे। शुक्रवार सुबह अवि ने पहले अपने मौसेरे भाई रोमिल निवासी राजेंद्र नगर को फोन लगाया।

कहा कि मैं मां की मौत से सदमे में आ चुका हूं और अब फांसी लगा रहा हूं। यही बात अवि ने अपनी पत्नी को भी फोन पर कही। घबराकर पत्नी ने रोमिल को फोन लगाया और अवि की जानकारी दी। थोड़ी देर बाद अवि ने फोन उठाना बंद कर दिया। फिर रोमिल उसके घर पहुंचा। पुलिस को सूचना दी। अंदर से दरवाजा बंद था। जब दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे पर था। वह बेरोजगार भी था। उसके घर में नीचे रहने वाले किराएदारों से उसका घर चलता था।

खबरें और भी हैं...