पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोषी को सजा:हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी पति को 5 वर्ष का कारावास और 3 हजार अर्थदंड

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो साल पहले पत्नी की जलाकर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी पति को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 5 वर्ष का कठोर कारावास और 3 हजार के अर्थदंड से दंडित किया। अर्थदंड अदा नहीं करने पर 6 दिन का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। शासन की ओर से पैरवी अपर लोक अभियोजक सरस्वती यादव ने की। जिला अभियोजन अधिकारी मोहम्मद अकरम शेख ने बताया कि न्यायाधीश अब्दुल्ला अहमद ने थाना बाणगंगा क्षेत्र के आरोपी अर्जुन पिता सज्जन सिंह निवासी भवानी नगर को धारा 307 में दोषी ठहराते हुए सजा और जुर्माने से दंडित किया है।

घटना यह थी

31 जनवरी 2018 को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला जली हुई हालत में इलाज को आई है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तो जानकारी मिली कि पति उसे लेकर अरविंदो अस्पताल गया है जहां पर पुलिस द्वारा कथन लिए गए। महिला ने बताया कि 30 जनवरी की रात 11 बजे मोबाइल पर बात करने को लेकर पति अर्जुन ने विवाद किया और जान से खत्म करने की नीयत से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे गर्दन, सीना, पेट और बायां हाथ जल गया। घटना बेटे जिगर ने देखी। पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर चालान कोर्ट में पेश किया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें