इंदौर में दहेज के लिए तीन तलाक:तीन लाख मांगने के बाद फिर से मांगे चार लाख, पिता समझाने गए तो पति बोला- तलाक...तलाक...तलाक

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर में दहेज में रुपए नहीं देने पर तीन तलाक का मामला सामने आया है। निकाह के समय तीन लाख देने के बाद फिर से चार लाख रुपए मांगे जा रहे थे। जब पिता समझाने गए तो दामाद ने वहीं पर पत्नी को बोल दिया। तलाक...तलाक...तलाक और इसके बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया। पिता के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

तीन तलाक कानूनन अपराध होने के बावजूद इसका चलन खत्म नहीं हो रहा है। बुधवार को युवक ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कहकर शादी तोड़ दी। थाना प्रभारी डीवीएस नागर के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी ताज आमिर अंसारी से 15 दिसंबर 2019 को हुई थी। पति कोई काम नहीं करते था, इस करना सास और पति उसे हमेशा रुपए के लिए परेशान करते थे, जिसके बाद पीड़िता के पिता द्वारा 3 लाख रुपए दिए, लेकिन 2 माह बाद सास द्वारा फिर से 4 लाख की मांग की। इसके साथ ही पीड़िता को पति मारपीट कर उसे परेशान करने लगा।

पिता गए थे समझाने कह दिया तलाक

पीड़िता ने बताया कि 24 नवंबर को जब महिला के परिवार वाले ससुराल वालों को समझाने गए तो पति ने पिता के सामने ही तीन बार तलाक कह कर उसे घर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने एमजी रोड थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत और पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

खबरें और भी हैं...