पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • 70 Kg M.D. Another Accused In Custody In The Drugs Case, So Far 22 People Have Been Arrested In The Case.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

70 करोड़ का ड्रग्स मामला:क्राइम ब्रांच ने एक और तस्कर को गिरफ्तार किया, 7वीं पास आरोपी खुद नशे का शौकीन, ठेकेदारी के साथ करता था ड्रग्स की खरीदी-बिक्री

इंदौर20 दिन पहले
आरोपी अकरम पठान

क्राइम ब्रांच इंदौर ने 70 करोड़ की ड्रग्स तस्करी के मामले में एक तस्कर को हिरासत में लिया है। टीम लगातार तस्करों को दबोचने के लिए मप्र के साथ ही महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात के कई शहरों में दबिश दे रही है। अब तक दो दर्जन से ज्यादा तस्कर पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं।

पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आए रिजवान, तबरेज उर्फ गबरू और सोनू खान ने अकरम पिता असलम खान पठान निवासी तंजीम नगर खजराना का नाम लिया था। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी अकरम को दबोचा। आरोपी ने बताया कि वह 7वीं तक पढ़ा है और अभी कॉलोनाइजर बतौर ठेकेदारी का काम करता है। आरोपी खुद नशे का आदी है। ऐसे में वह रिजवान से ड्रग्स खरीदा करता था। इसी बीच वह सोनू खान और तबरेज के संपर्क में आया और ड्रग्स की खरीदी-बिक्री करने लगा। आरोपी पर बलवे का भी मामला दर्ज है।

यह है मामला

क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी। इनके पास से 13 लाख रुपए नकद भी बरामद हुए थे। आरोपी तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं। आरोपी ड्रग्स की खेप देने और टोकन मनी लेने के लिए एकत्रित हुए थे। आरोपियों की माने तो वे ट्रेन, प्लेन, बस, ट्रक ट्रांसपोर्ट और निजी कार हर प्रकार से ड्रग्स लाते थे। ये इतने शातिर हैं कि ट्रांसपोर्ट से ड्रग्स भेजते समय वे पैकेट में मुर्गी दाना पाउडर या बीमारियों के वैक्सीन का पाउडर बताते थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें