तीन तस्कर अरेस्ट:धामनोद से पिकअप में ला रहे थे 80 पेटी शराब, इंदौर पुलिस ने बीच रास्ते में ही धर लिया

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए तस्कर। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए तस्कर।

तेजाजी नगर पुलिस ने रात में कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से जुडे़ तीन तस्करों को पकड़ा है। आरोपी धामनोद से शराब लेकर इंदौर डिलीवरी करने आए थे। पुलिस ने उन्हें रास्ते में दबोच लिया। चार दिन पहले बाइक सवार युवकों ने धामनोद से बड़े स्तर पर शराब की तस्करी की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है।

तेजाजी नगर TI आरडी कानवा के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि पिकअप में अवैध शराब भरकर राऊ तरफ से आ रही है। शराब किसी कॉलोनी में उतारी जाएगी। पिकअप खंडवा रोड पर भवंरकुआ की ओर जाने की संभावना है। सूचना पर लिम्बोदी गेट के सामने चेकिंग लगाकर वाहन को रोका गया। पिकअप (MP 09 GG 6992) को रोककर कपिल पुत्र भंवर सिंह चौहान निवासी गोविंद नगर खारचा थाना बाणगंगा, राहुल चौहान पुत्र परसराम चौहान निवासी गाडी अड्डा और जितू उर्फ जितेंद्र पुत्र कैलाशचंद्र भाटी निवासी शिवकंठ नगर बाणगंगा को पकड़ा है।

आरोपियों की गाड़ी चेक करने के दौरान उसमें 80 पेटी देशी शराब भरी मिली। आरोपियों ने बताया कि वह पिकअप में करीब 140 पेटी शराब धामनोद से लेकर आए थे। इसमें से कुछ शराब अन्य दूसरे इलाके में उतार दी। पुलिस इस मामले में बाकी के माल के साथ आरोपियों की तलाश कर रही है। चूंकि, दो दिन पहले पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को भी शराब के मामले में पकड़ा था। उसी से पुलिस को मामले में जानकारी मिली थी।