इंदौर में 106 पुलिसवाले इधर से उधर:DIG ने एक TI, 92 इंस्पेक्टर और 13 सूबेदार के तबादले किए

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

DIG ऑफिस से 106 पुलिसवालों के तबादले की लिस्ट निकली है। ज्यादातर थानेदारों और सूबेदारों के थाने बदले गए हैं। DIG मनीष कपूरिया 106 थानेदारों (सब इंस्पेक्टर) के तबादले की सूची जारी कर दी गई। एक ही थाने पर 3 साल से ज्यादा का समय इन अफसरों को हो गया था। आगामी चुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के चलते तबादले किए गए हैं।

टीआई दिलीप सिंह परिहार को यातायात पूर्व से यातायात पश्चिम भेजा गया है। वहीं, यातायात विभाग के ही 13 सूबेदारों को भी पूरब से पश्चिम और पश्चिम से पूरब इलाके में भेजा गया है। 92 सब इंस्पेक्टर और सहायक सब इंस्पेक्टर के भी तबादले किए गए हैं। लगभग हर थाने में पदस्थ थानेदारों को एक थाने से दूसरे थाने पर भेजा गया है। अधिकारियों का कहना है कि तबादले सामान्य प्रक्रिया के तहत किए गए हैं।

जूनी इंदौर में पदस्थ थानेदार अंकिता मंडलोई को राजेंद्र नगर थाने, भंवरकुआं से विक्रम मंडलोई को बेटमा और समयलाल यादव और बिरजू गोयल को पंढरीनाथ, रावजी बाजार (Raoji Bazar) से संतरामसिंह और ब्रजेश शर्मा को क्रमश: अन्नपूर्णा और मल्हारगंज भेजा गया है। संतोष मिश्र का सराफा से द्वारकापुरी, प्रेमसिंह निगवाल और धरमवीरसिंह चौहान को पंढरीनाथ से भंवरकुआं, विजेंद्र शर्मा को एरोड्रम से सदर बाजार, लोकेंद्रसिंह खड़ेल को चंदननगर से मल्हारगंज सहित कई थानेदारों को दूसरे थानों में पदस्थ किया गया है।