• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • A Few Days Before The Suicide, The Boyfriend Told The Marriage That The Marriage Was Being Done Somewhere Else, The Suicide Note Had Accused The Boyfriend Of Torture.

सोशल मीडिया पर चैटिंग ने दिलाई बेल:आत्महत्या से कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड को बताया शादी कहीं और हो रही, सुसाइड नोट में प्रेमी पर ही लगा दिया था प्रताड़ना का आरोप

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया पर की गई चैट से खुदकुशी के आरोपी को जमानत में मदद मिली। - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया पर की गई चैट से खुदकुशी के आरोपी को जमानत में मदद मिली।

हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ ने एमबीए के एक छात्र को अंतरिम जमानत का लाभ दिया है। तलाकशुदा महिला ने आत्महत्या की तो सुसाइड नोट में प्रेमी द्वारा प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था। इस पर छात्र ने हाई कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी।

छात्र मोहित त्रिवेदी ने अधिवक्ता विकास शर्मा के जरिए याचिका दायर की थी। याचिका में बताया गया कि मोहित के उस महिला से प्रेम संबंध थे। लॉकडाउन लगने के बाद 5 अप्रैल को दोनों अपने-अपने घर चले गए थे। इस अवधि में दोनों की मुलाकात नहीं हुई। केवल सोशल मीडिया के जरिए बात हो रही थी। 16 अक्टूबर को महिला ने आत्महत्या कर ली, लेकिन इसके पहले चैटिंग में उसने बताया कि पिता ने उसकी शादी तय कर दी है। उसने यह भी बताया कि लड़के की मूंछ है, रंग भी साफ नहीं है। इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहती। लेकिन महिला ने सुसाइड नोट में मोहित पर प्रताड़ना के आरोप लगा दिए।

मोहित की ओर से बताया गया कि वह एमबीए का छात्र है। हर परीक्षा में अव्वल रहा है। केवल नाम लिख देने से आरोपी नहीं बनाया जा सकता। सोशल मीडिया पर हुई चैट और कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद मोहित को तीन लाख रुपए के निजी बांड पर जमानत दी।

खबरें और भी हैं...