इंदौर में 8वीं के स्टूडेंट की ब्लेड से गर्दन काटी!:इंस्टाग्राम पर कमेंट कर दिया चैलेंज तो नाबालिग पड़ोसी ने किया हमला

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में एक 17 साल के नाबालिग ने 8वीं क्लास के छात्र पर ब्लेड से हमला कर दिया। छात्र ने नाबालिग के इंस्टाग्राम पोस्ट पर मां और बहन को लेकर कमेंट किया था, इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। दोनों पड़ोसी है। छात्र की गर्दन और कान के पीछे गंभीर चोट आई है। गर्दन पर 12 टांके आए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि कान की एक नस डैमेज हुई है। पुलिस ने नाबालिग पर केस दर्ज कर लिया है।

TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक गोविंद नगर खारचा में रहने वाले गोकुल चौहान ने शिकायत की है कि, उनका बेटा मनन रविवार रात घर के बाहर खड़ा था। पड़ोस में रहने वाले 17 साल के नाबालिग ने उसे बुलाया और पूछा कि वह क्या कमेंट कर रहा था। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। नाबालिग ने मनन पर ब्लेड से हमला कर दिया।

डॉक्टरों ने मनन के कान की नस डैमेज होने की आशंका जताई है।
डॉक्टरों ने मनन के कान की नस डैमेज होने की आशंका जताई है।

डॉक्टर बोले- कान की नस डैमेज
मनन के पिता ने बताया, हमला करते ही आरोपी मौके से भाग गया। मनन को तुंरत अस्पताल लेकर पहुंचे। उसे गर्दन और कान में करीब एक दर्जन से अधिक टांके लगे हैं। डॉक्टरों ने कान की एक नस डैमेज होने की बात भी कही है।

गर्दन पर किया गहरा वार, 12 टांके लगाना पड़े।
गर्दन पर किया गहरा वार, 12 टांके लगाना पड़े।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट से हुआ विवाद
मनन के पिता गोकुल ने बताया कि आरोपी भी दो घर छोड़कर रहता है। मनन और आरोपी इंस्टाग्राम फ्रेंड्स हैं। दो दिन से उनके बीच में कहासुनी चल रही थी। मनन ने आरोपी के इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो पर कमेंट किया था। जिसे लेकर नाबालिग ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक हमलावार को रात में ही हिरासत में ले लिया गया था।