• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Accused Used To Extort Money From Children By Intimidation, Two Miscreants Confessed On Police Remand

पुलिस की तलाश जारी:डरा-धमका कर बच्चों से भी वसूली करते थे आरोपी, पुलिस रिमांड पर दो बदमाशाें ने कबूल किया

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एक फरार बदमाश की तलाश में टीम लगी है। - Dainik Bhaskar
एक फरार बदमाश की तलाश में टीम लगी है।

विजय नगर पुलिस ने सोशल मीडिया से जानकारी जुटाकर जिन छह बदमाशों को पकड़ा है। वे बच्चों को भी धमकाकर उनसे घर से रुपए मंगवाते थे। इनके मोबाइल में कई बच्चों से चैटिंग के मैसेज मिले हैं, जिसमें ये उन्हें डरा रहे हैं और रुपए चुपचाप से लाकर इन्हें देने की बात कर रहे हैं। पुलिस ने गिरोह के दो बदमाशों को रिमांड पर ले लिया है। वहीं एक फरार बदमाश की तलाश में टीम लगी है।

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि आरोपी अंशुल श्रीवास्तव, हर्ष को रिमांड पर लिया है। अंशुल और हर्ष के मोबाइल में सुखलिया इलाके के दो बच्चों की चैटिंग मिली है। इसमें दोनों ही बदमाश उन्हें धमकाकर उनसे रुपए लाने की बात कर रहे हैं। बच्चों ने दोनों बदमाशों को घर वालों को बिना बताए हजारों रुपए भी देने की बात कही है। इसके अलावा इनकी गैंग का तुषार नामक बदमाश फरार है। उसकी तलाश में दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां दबिश भी दी जा रही है।

40 लाख का मकान बेचा तो उसे भी धमकाया

एक बदमाश की चैटिंग में एक बच्चे को हत्या करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपए की मांग की गई है। बताते हैं कि नाबालिग के परिवार ने 40 लाख रुपए के मकान को बेचा था। इसलिए बदमाशों को उसके घर में काफी पैसा होने की जानकारी थी। वे नाबालिग को हत्या की धमकी देकर उससे लाखों रुपए चोरी-छिपे मंगवाने के लिए उसे डरा रहे थे। मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ जल्द ही नया केस भी दर्ज कर सकती है।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...