पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Sonu Sood News | Sonu Sood Reaction On Indore Nagar Nigam Workers Caught On Cam Trying To Dump

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुजुर्गों को डंपर में डालकर छोड़ने का मामला:मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद, बोले - मैं इनका ध्यान रखूंगा, खाने-पीने का इंतजाम कर छत भी दूंगा

इंदौर3 महीने पहले
शुक्रवार को निगम की गाड़ी में एक दर्जन से ज्यादा बुजुर्गों को शिप्रा लेकर जाया गया था।

इंदौर नगर निगम के रिमूवल विभाग के शुक्रवार को सामने आए अमानवीय चेहरे की देशभर में निंदा हो रही है। इसे लेकर एक्टर साेनू सूद ने भी एक वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है। सूद ने ऐसे असहाय बुजुर्गों के लिए एक छत बनाने की बात कही है। उनका कहना है कि हम सब मिलकर इन लोगों के लिए रहने-खाने और इनका ध्यान रखने का प्रबंध करें। मैं इनका हक दिलाने की कोशिश करूंगा।

वीडियो में यह कहा सोनू सूद ने...
मैं अपने इंदौरवासी भाई-बहनों से गुजारिश करूंगा कि कल मैंने एक न्यूज देखी, जिसमें बुजुर्गों को शहर से बाहर रखने का प्रयत्न किया गया। मैं सबसे यही कहूंगा कि मैं और आप मिलकर इन्हें एक छत देने की कोशिश करें। मैं इनको हक दिलाने के साथ ही इनके सिर पर एक छत देना चाहता हूं। इनके खाने-पीने, ध्यान रखने का प्रबंध करने की कोशिश करना चाहता हूं। यह आपके साथ के बिना मुश्किल है। जितने बच्चे अपने मां-बाप को अकेले छोड़ देते हैं, उनके लिए एक सीख होनी चाहिए कि आप आपने माता-पिता को प्यार दें, उनका ध्यान रखें। हम मिलकर ऐसा उदाहरण प्रस्तुत करें कि ये हमारे बड़े-बुजुर्ग कभी भी अकेला महसूस नहीं करें। मैं आपके साथ हूं। हम देश के लिए एक मिसाल पेश करें।

ऐसा है पूरा घटनाक्रम
चश्मदीद दुकान संचालक राजेश जोशी ने बताया कि दोपहर दो से ढाई बजे की बात है। इंदौर नगर निगम की गाड़ी आई थी, जिसमें कुछ बुजुर्ग लोग बैठे थे। एक-एक करके निगमकर्मी सभी को उतारने लगे। जो बुजुर्ग उतर नहीं पा रहे थे, उन्हें टांगाटोली कर उतार रहे थे।

मैंने वीडियो बनाते हुए उनसे पूछा कि इन्हें यहां क्यों उतार रहे हो, तो वे बोले कि हमें सरकार का आदेश है, ये इंदौर में परेशानी खड़ी कर रहे हैं। इंदौर में गंदगी फैला रहे हैं। इस पर हम वापस आने लगे, तो देखा कि ये इन्हें यहीं पर छोड़कर जा रहे हैं। इसके बाद हमने उनकी गाड़ी रुकवाई और सभी को गाड़ी में फिर से बिठवाया। राजेश ने बताया कि जिन्हें गाड़ी से उतारा गया था, उनकी हालत बहुत ही बुरी थी। वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। इसमें 10-12 बुजुर्ग थे। इसमें दो महिलाएं भी थीं। सड़क पर उनके कपड़े पड़े हुए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें