पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म के आरोपी के सजा:नाबालिग से किया था दुष्कर्म, 10 साल की सजा और 5 हजार अर्थदंड न जमा करने पर 2 साल का अतिरिक्त कारवास

इंदौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

इंदौर जिला कोर्ट ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 वर्ष का कठोर कारावास की सजा सुनाई है। उपसंचालक अभियोजन बीजी शर्मा ने बताया कि विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) में आरोपी गोपाल पुत्र नाथूलाल निवासी भगतसिंह को 10 वर्ष का सश्रम कारावास एवं 5000 रुपए अर्थदंड से दंडित किया। अर्थदंड की राशि अदा न किए जाने पर 2 वर्ष का अतिरिक्त कारावास का भी आदेश किया गया। प्रकरण में अभियोजन की ओर से पैरवी सुशीला राठौर विशेष लोक अभियोजक द्वारा की गई।

घटना 11 अप्रैल 2015 को इंदौर के बाणगंगा थाने का है। घटना से करीब 15 दिन पूर्व पीड़िता की मां उसके बडे पापा के लड़के की शादी का कार्ड बांटने के लिए बागली गए थे। उस दिन पीड़िता एवं उसकी छोटी बहन घर पर थीं। आरोपी गोपाल जिसे वह भाई बोलती थी, घटना वाले दिन आरोपी भी घर पर अकेला था। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया, जब पीड़िता ने यह बात माता-पिता को बताने को कहा तो आरोपी ने उसके माता-पिता एवं बहन को जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह डर गई और दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई, फिर बाद में हिम्मत कर उक्त बात माता-पिता को बताई और रिपोर्ट करने थाने आई थी।