• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • After The Remand Ended, The Court Sent 4 Accused Including The Aunt To Jail, Tea And Mineral Water Seen On The Table Of The Aunt In The Court Premises.

ड्रगवाली आंटी अब जेल में:रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट ने प्रीति सहित 5 आरोपियों को जेल भेजा, कोर्ट परिसर में आंटी के टेबल पर दिखी चाय और मिनरल वाटर

इंदौर10 महीने पहले
एक घंटे से ज्यादा समय तक आंटी कोर्ट रूम के बाहर बैठी रही, जहां उसने चाय की चुस्की भी ली।

युवाओं को नशे का एडिक्ट बनाने वाली ‘आंटी’ प्रीति जैन उर्फ काजल सहित चार आराेपियाें की रिमांड पूरी हाेने पर विजयनगर पुलिस ने गुरुवार शाम उन्हें काेर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आंटी उर्फ प्रीति जैन, जैद खिलजी, निखिल अरोरा, जोजो, अकमल हैदरी को जेल भेजने के आदेश दिए। वहीं, रैकेट से जुड़े आरोपी सागर जैन का पुलिस को 26 तक का रिमांड मिला है। आंटी को 9 दिसंबर को विजय नगर क्षेत्र स्थित एक पब के पास से ड्रग्स डिलीवरी करते हुए पुलिस ने दबोचा था। तभी से वह पुलिस रिमांड पर थी और लगातार उसके खुलासे के बाद पुलिस उसके साथियों की गिरफ्तारी कर रही थी।

आरोपी जैद, निखिल और सद्दाम को भी जेल भेजा।
आरोपी जैद, निखिल और सद्दाम को भी जेल भेजा।

कोर्ट में परिसर का ऐसा था नजारा
रिमांड खत्म होने पर पुलिस आंटी को लेकर करीब 3 बजे ही कोर्ट पहुंच गई थी। यहां पर आंटी अलग बैठी थी, जबकि उसके तीन साथी थोड़ी दूरी पर बैठे हुए थे। आंटी के वकील लगातार बात कर रहे थे। महिला पुलिस भी पास बैठी थी। इस दौरान आंटी को चाय भी सर्व की गई। अल्काइन वाटर पानी पीने वाली आंटी के सामने मिनरल वॉटर की बोतल भी पेश की गई। आंटी मिनरल वॉटर ही पी रही थी। करीब डेढ़ घंटे बाद पेशी हुई और कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया।

9 दिसंबर को पुलिस ने आंटी को गिरफ्तार किया था।
9 दिसंबर को पुलिस ने आंटी को गिरफ्तार किया था।

आंटी के फरार बेटे पर रेप का केस दर्ज
विजय नगर थाने में छत्तीसगढ़ निवासी 21 वर्षीय युवती ने ड्रग्स बेचने वाली आंटी के बेटे व महू के एक फाइनेंस कारोबारी के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, युवती कुछ समय से भोपाल में रह रही थी। उसने बताया कि वर्ष 2018 में वह सी 21 मॉल स्थित पब में पार्टी करने आई थी। यहां महू से आए अकमल हैदरी से दोस्ती हुई। उसने पार्टी में ड्रग्स का डोज दे दिया। इसके बाद यश जैन के साथ बायपास स्थित रहवासी बिल्डिंग में ले गया। वहां दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। नशे से बाहर आने के बाद उसे अपने साथ गलत होने का आभास हुआ, लेकिन यश और अकमल की बड़े लोगों से पहचान और रसूख देखकर वह अकेली घटना की शिकायत करने की हिम्मत नहीं कर सकी। जब इंदौर पुलिस ने लगातार यश जैन, उसकी मां प्रीति उर्फ काजल उर्फ आंटी के खिलाफ कार्रवाई की तो वह हिम्मत कर रिपोर्ट करने आई। मामले में आरोपी अकमल को देर रात पुलिस ने महू से गिरफ्तार कर लिया।

आंटी ने अपने वकीलों से भी बात की।
आंटी ने अपने वकीलों से भी बात की।

फाइनेंस का कारोबार और पब में पार्टनरशिप है आरोपी की
आरोपी अकमल हैदरी के पिता का महू में फाइनेंस का कारोबार है। वहीं वह खुद सी 21 मॉल के एक पब का पार्टनरशिप में संचालन करता था। आरोपी अकमल का मोबाइल जब्त कर पुलिस ने चेक किया तो उसकी पांच से छह गर्लफ्रेंड होना पता चली हैं। इन सभी को वह ड्रग्स एडिक्ट बनाकर नशे के लिए लोगों को पार्टियों में आकर्षित करने का काम कराता था।

यश की गर्लफ्रेंड भी पकड़ाई
मामले में 20 हजार के इनामी आरोपी यश जैन की एक गर्लफ्रेंड को भी पुलिस ने पकड़ा है। यह यश की पैडलर्स और हैंडलर्स का काम करती है। उसने बताया कि यश ने उसे पार्टियों में हाईप्रोफाइल युवकों को आकर्षित कर कोकीन देने की जिम्मेदारी दे रखी थी। इसके बदले यश उसे महंगे कपड़े, मोबाइल, कॉस्मेटिक, परफ्यूम और कमीशन देता था। वह पार्टियों में हाईप्रोफाइल युवाओं के साथ डांस करते-करते दोस्ती कर लेती थी। फिर उन्हें झांसे में लेकर कोकीन बेचती थी।