• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Air India Flight May Start From November 1, Flight May Fly Two Days A Week, Company's Ongoing Discussion With Airport Management

इंदौर से शारजाह के लिए फ्लाइट का प्रस्ताव:1 नवंबर से शुरू हो सकती है एयर इंडिया की फ्लाइट, सप्ताह में दो दिन होगी उड़ान

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

इंदौर से दुबई की सीधी फ्लाइट के बाद अब एयर इंडिया इंदौर से शारजाह की फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से आगामी 1 नवंबर से इसकी शुरुआत हो सकती है। इसके लिए एयर इंडिया ने एयरपोर्ट प्रबंधन को प्रस्ताव भी भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट सप्ताह में दो दिन इंदौर से शारजाह के लिए उड़ान भरेगी। इसके टाइमिंग को लेकर भी कंपनी एयरपोर्ट प्रबंधन से चर्चा कर रही हैं।

गौरतलब है कि एयर इंडिया ने 1 सितंबर से ही इंदौर से इंदौर से दुबई की फ्लाइट शुरू की है, जिसे अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। इस फ्लाइट में यात्रियों की संख्या में भी अच्छी है। वहीं अब एयर इंडिया इंदौर से शारजाह के लिए 1 नवंबर से फ्लाइट शुरू करने की तैयारी में है। इसके लिए टाइम टेबल को लेकर एक प्रस्ताव भी एयरपोर्ट प्रबंधन को भेजा जा चुका है।

टाइमिंग को लेकर चल रही चर्चा

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि एयर इंडिया ने आगामी 1 नवंबर से इंदौर से शारजाह के लिए हफ्ते में दो बार फ्लाइट चलने का प्रस्ताव दिया है। इसका टाइम टेबल भी बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गत दिनों जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर आए थे। उस वक्त भी इस फ्लाइट को लेकर डिमांड की गई थी। हालांकि अब इस फ्लाइट के टाइम टेबल को लेकर कंपनी और एयरपोर्ट प्रबंधन की चर्चा जारी है। वहीं एयरपोर्ट डायरेक्टर प्रबोध शर्मा ने बताया कि 1 नवंबर से इंदौर से शारजहा की फ्लाइट शुरू होने और शेड्यूल को लेकर एयर इंडिया का प्रपोजल आया हैं।
हफ्ते में दो दिन रह सकती है फ्लाइट

इधर, बताया जा रहा है कि इंदौर से शारजाह की फ्लाइट हफ्ते में दो दिन सोमवार और शनिवार को चल सकती है। सप्ताह में दो दिन फ्लाइट चलाने के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन को यह प्रस्ताव दिया गया है। देखा जाए तो यह फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों को भी काफी सुविधा मिलेगी। देखा जाए तो इंदौर से ये दूसरी उड़ान होगी जो इंदौर से गल्फ कंट्री के लिए शुरू हो सकती है।

खबरें और भी हैं...