पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • An Incident Near Officer Colony, The Accused Asked Do You Know Me And After Some Time Came And Attacked With A Knife Death

इंदौर के पॉश इलाके में सरेराह हत्या:बदमाशों ने प्रॉपर्टी ब्रोकर पूछा- क्या तुम हमें जानते हो; कुछ देर बाद लौटे, एक आरोपी गले मिला और चाकू घोंप दिया

इंदौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के कारणाें पर पुलिस कपिल के दोस्तों और परिजन से जानकारी जुटा रही है। - Dainik Bhaskar
हत्या के कारणाें पर पुलिस कपिल के दोस्तों और परिजन से जानकारी जुटा रही है।

इंदौर में पश्चिमी एसपी के बंगले से महज 300 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने चाकू घोंपकर प्रॉपर्टी ब्रोकर की हत्या कर दी। हत्या से पहले आरोपियों ने पूछा कि क्या तुम हमें पहचानते हो? प्रॉपर्टी ब्रोकर ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके कुछ देर बाद बदमाश वापस आए। फिर एक ने प्रॉपर्टी ब्रोकर को गले लगाया और गले में ही चाकू घाेंपकर उसे मार डाला। वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी ब्रोकर की दिसंबर में शादी थी।

घटना संयोगितागंज थाना क्षेत्र के रेसिडेंसी एरिया की है। यहां पर कई पुलिस अफसरों के बंगले हैं। प्रॉपर्टी ब्रोकर कपिल मेव (38) अपने दोस्त हरीश परमार और पंकज के साथ सोमवार देर शाम को आकाशवाणी केंद्र के पास बैठा था। तभी चार-पांच युवक आए और बोले- तुम हमें जानते हो क्या? इतना कहकर वे कुछ दूर चले गए। फिर एक युवक आया और कपिल से गले मिला और उसके गले में ही चाकू घोंप दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग निकले। ज्यादा खून बहने से कपिल की मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस की टीम।
घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस की टीम।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कपिल और उसके साथी बैठकर बातें कर रहे थे। बदमाशों ने उन पर हमला क्यों किया, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मौके पर मौजूद कपिल के दोस्त ने बताया कि वह एक बाइक सवार बदमाश को पहचानता है। वह 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। पुलिस मृतक के दोस्त की निशानदेही पर आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

घटना के बाद इलाके में छानबीन करते हुए पुलिसकर्मी।
घटना के बाद इलाके में छानबीन करते हुए पुलिसकर्मी।
खबरें और भी हैं...