इंदौर टू शारजाह की फ्लाइट पर पसोपेश:वेबसाइट पर जानकारी अपडेट ही नहीं, 20 दिसंबर से सप्ताह में दो दिन उड़ान की घोषणा थी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवी अहिल्या एयरपोर्ट से पांच दिन बाद शारजाह के लिए फ्लाइट शुरू होना है, लेकिन इसे लेकर अभी तक किसी तरह की बुकिंग नहीं हुई है। वेबसाइट्स पर भी इसे लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। जबकि इसे लेकर कई यात्रियों ने ट्रैवल्स एजेंट से संपर्क किया था। पूर्व में भी इसे मंजूरी मिली थी, लेकिन कोरोना का हवाला देकर इसे टाल दिया था।

एयर इंडिया ने सोमवार 20 दिसंबर से फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की है, लेकिन अब तक बुकिंग शुरू न होने से ट्रैवल्स एजेंट ओर यात्री असमंजस में हैं। यह उड़ान इंदौर से शारजाह जाना थी, जिसमें अब सिर्फ पांच दिन रह गए हैं, लेकिन कंपनी ने अब तक इस फ्लाइट की बुकिंग शुरू नहीं की है। इसे लेकर कई तरह की आंशका व्यक्त की जा रही है कि एयर इंडिया की यह फ्लाइट पिछली बार की तरह यह सिर्फ एक घोषणा बनकर नहीं रह जाए।

कब क्या हुआ
एयर इंडिया ने 10 दिसंबर को इस फ्लाइट को शुरू करने की घोषणा के साथ एयरपोर्ट प्रबंधन को इसका शेड्यूल भेजा था और मंजूरी मांगी थी। कंपनी ने फ्लाइट को सप्ताह में दो दिन सोमवार और शुक्रवार को चलाने की बात कही थी। प्रबंधन इस पर मंजूरी दे चुका है। कंपनी की वेबसाइट पर इस फ्लाइट की कोई जानकारी नहीं है। इस फ्लाइट की घोषणा के साथ ही कई यात्री उत्साहित थे और फ्लाइट से जाने के लिए प्लानिंग शुरू कर चुके थे। ट्रैवल एजेंट्स भी इससे काफी उत्साहित थे, लेकिन अब तक कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू नहीं की है, जबकि घोषणा के हिसाब से इस फ्लाइट को शुरू होने में अब सिर्फ पांच दिन का समय रह गया है। कंपनी अधिकारियों का कहना है कि बुकिंग मुख्यालय स्तर से शुरू होगी, जिसका वे भी इंतजार कर रहे हैं। संभव है कि एक-दो दिन में बुकिंग शुरू हो।