पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शातिर आरोपी पकड़ाया:मदद करने के बहाने 12 से ज्यादा लोगों को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार; लाखों का माल बरामद

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी गणेश लालवानी

एमजी रोड पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जो मदद करने के बहाने 12 से ज्यादा लोगों को लूट चुका। ये बाजार में अकेली महिलाओं को निशाना बनाता था। पुलिस को इसके पास से लाखों का माल मिला है। आरोपी ने राजबाड़ा, रिवर साइड रोड, डीआईजी ऑफिस व नंदलालपुरा सहित कई जगह वारदात की है। अभी उससे और भी वारदातों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

एमजी रोड थाने के एसआई बीएस रघुवंशी के अनुसार बदमाश जनता क्वार्टर निवासी गणेश लालवानी है। इसने जयहिंद नगर में रहने वाली 50 वर्षीय शिक्षिका सीमा पाठक के साथ भी 10 दिन पहले लूट की थी। इसी तरह 8 अक्टूबर को बड़वाह की छात्रा नम्रता ब्राम्हणे के साथ गणेश कैप मार्ट के पास लूट की थी। छात्रा संत नगर में सहेली उन्नति के यहां गई थी। वे दोनों जब खरीदारी करने गईं तो बदमाश ने बैग पर झपट्टा मारा और भाग गया था। 24 अगस्त को पंचशील नगर निवासी ठेलेवाले दीपक भारती से भी वारदात की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें