पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • As Soon As Manpurti I Became The Caretaker DSP, The Line Reached On The Second Day, Jayas Did A Fierce Demonstration In Manpur On Sunday, Serious Accused Were Put On TI

प्रमोशन के दूसरे दिन लाइन अटैच:मानपुर टीआई कार्यवाहक डीएसपी बनते ही दूसरे दिन पहुंचे लाइन, जयस ने किया उग्र प्रदर्शन और लगाए थे गंभीर आरोप

इंदौर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाइन अटैच का आदेश। - Dainik Bhaskar
लाइन अटैच का आदेश।

टीआई से कार्यवाहक डीएसपी की लिस्ट में आते ही उसको एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है। उन पर आरोप है कि थाने में दर्ज एक प्रकरण में उन्होंने सही जांच नहीं की है। एसपी महेश चंद जैन ने इस मामले में टीआई की लापरवाही मानी और लाइन अटैच कर दिया।

रविवार को मानपुर क्षेत्र की कालिकिराय पंचायत में अजनार नदी में हुए प्रदूषण के मामले में रविवार को बड़ा प्रदर्शन हुआ था। पुलिस ने थाने पर जमा हुए 500 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। प्रदर्शन के दौरान सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि प्रशासन और पुलिस दोनों ही अब असली दोषियों को बचाने का काम कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा एसपी जैन से मानपुर थाने के प्रभारी हितेंद्र सिंह राठौर के खिलाफ भी शिकायत की गई थी ।एसपी ने मामले में मानपुर टीआई हितेंद्र राठौर की लापरवाही मानी और उनके कार्यवाह डीएसपी बनते ही लाइन अटैच की कार्रवाई कर दी।

प्रमोशन के आदेश
प्रमोशन के आदेश

यह था मामला

इलाके की अजनार नदी में केमिकल डाल दिया था, जिसके कारण जानवरों की मौत हो गई थी और नदी प्रदूषित हो गई थी। मुंबई से आई रिपोर्ट में ये बताया गया कि यहां का पानी पीने योग्य नहीं है। इसके बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नदी में जहरीले पानी को लेकर रविवार को जयस संगठन के महेंद्र सिंह कन्नौज के साथ सैकड़ों लोगों ने मानपुर थाने का घेराव कर दिया था। तीन किलोमीटर तक उन्होंने पैदल मार्च निकाला और इसके बाद थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया था।

खबरें और भी हैं...