इंदौर TI सुसाइड केस में पत्नी समेत 3 नए किरदार:हाकम ने एक महिला TI से कहा था- ASI को समझा लो; 3 और वर्दीवालों से होगी पूछताछ!

इंदौर7 महीने पहले

इंदौर TI सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। TI का मोबाइल तो पुलिस को मिल चुका है, लेकिन महिला ASI का मोबाइल पुलिस नहीं ढूंढ सकी। जानकारी के मुताबिक ASI रंजना खाण्डे एक महिला TI के संपर्क में थी। महिला TI को इस विवाद की पूरी कहानी पता है। जांच अफसरों के पास कुछ ऐसे नाम भी पहुंचे हैं, जो TI और ASI के संपर्क में थे। अफसर इनके बयान के आधार पर महिला ASI पर जांच शुरू कर सकते हैं।

बता दें, रीगल स्थित असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर ऑफिस के परिसर में 24 जून की दोपहर ASI रंजना खाण्डे को TI हाकम सिंह पवार ने गोली मार दी। फिर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मामले में जांच छोटी ग्वालटोली पुलिस को सौंपी गई। ACP अरविन्द सिंह तोमर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। तोमर अभी दो दिन की छुट्‌टी पर हैं। वहीं, TI हाकम सिंह का मोबाइल जांच के लिए बाहर भेजा जा चुका है, लेकिन ASI का मोबाइल पुलिस को नहीं मिला है। बुधवार को तोमर के वापस आने के बाद कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

ASI रंजना खाण्डे का मोबाइल पुलिस अब तक नहीं ढूंढ सकी।
ASI रंजना खाण्डे का मोबाइल पुलिस अब तक नहीं ढूंढ सकी।

महिला TI का नाम भी सामने आया
ASI रंजना खाण्डे धार में पदस्थ रही एक महिला TI के संपर्क में थी। यह बात TI हाकम सिंह पवार को भी पता थी। घटना से पहले पवार ने इस महिला TI से संपर्क कर मामले में हस्तक्षेप करने के लिए कहा था। ASI से मामले में महिला TI ने बात भी की थी, लेकिन वह नहीं मानी। इस मामले में वरिष्ठ अफसर महिला TI को बयान के लिए इंदौर बुलाने की तैयार में हैं, ताकि रंजना खाण्डे की विभागीय जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

ASI रंजना खाण्डे ने इंदौर की सिलीकॉन सिटी में यह बंगला 60 लाख रुपए में खरीदा है।
ASI रंजना खाण्डे ने इंदौर की सिलीकॉन सिटी में यह बंगला 60 लाख रुपए में खरीदा है।

ASI और हेड कॉन्स्टेबल से भी हो सकती है पूछताछ
खुड़ैल थाने में पदस्थ रहे एक हेड कॉन्स्टेबल और धार के पीथमपुर में पदस्थ रहे एक ASI को भी जांच अफसर बयान के लिए इंदौर बुला सकते हैं। हेड कॉन्स्टेबल वर्तमान में सिमरोल में पदस्थ है। वहीं, ASI का तबादला धार से इंदौर कर दिया गया था। बताया जाता है कि दोनों TI हाकम सिंह पवार और ASI रंजना खाण्डे के संपर्क में रहे हैं। ASI से धार में रंजना की दोस्ती थी। वह इंदौर में भी संपर्क में रहा था। वहीं, हेड कॉन्स्टेबल खुड़ैल में हाकम सिंह की तैनाती के दौरान कई बार रंजना से मिलता था।

दरवाजे बंद, बात करने वाले लापता
भास्कर की टीम सिलीकॉन सिटी इलाके में रंजना के घर पहुंची। यहां उसके परिवार से बात करने की कोशिश की। काफी देर तक आवाज देने के साथ दरवाजा बजाया गया, लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य बाहर नहीं आया। रंजना के घर के पास भी कुछ लोगों से बात करने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों ने बात करने से मना कर दिया।

गौतमपुरा की रेशमा पहुंची कंट्रोल रूम
गौतमपुरा में पोस्टिंग के दौरान रेशमा नाम की महिला ने TI हाकम सिंह पवार से शादी करने की बात कही थी। सोमवार को वह पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची और यहां अधिकारियों से मिलने की बात कही। उसने कुछ दस्तावेज भी बताए। रेशमा से यहां अधिकारी नहीं मिले। उसे ग्वालटोली थाने भेजा गया, लेकिन यहां भी पुलिसकर्मियों ने उसे चलता कर दिया।

खबरें और भी हैं...