पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:विवाद के बाद युवक ने सफाईकर्मी पर कुल्हाड़ी से हमला किया, गंभीर हालत में देवास रैफर

देवासएक वर्ष पहले
हमले की जानकारी के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग चुका था। पुलिस ने साथियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया।
  • देवास जिले के खातेगांव नगर पंचायत की घटना, सफाईकर्मी कोयला मोहल्ले में सफाई कर रहा था
  • हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

इंदौर में मेडिकल टीम पर पत्थरबाजी और पुलिस पर हमले के बाद शुक्रवार को देवास में सफाईकर्मी पर एक युवक ने हमला कर दिया। सफाईकर्मी का यहीं के रहने वाले युवक से किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद उसने कुल्हाड़ी से वार किया। सफाईकर्मी को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे देवास रैफर कर दिया गया।

घटना देवास जिले के खातेगांव नगर पंचायत की है। यहां दीपक नामक सफाईकर्मी सुबह क्षेत्र में पहुंचा था। सफाई करते हुए वह कोयला मोहल्ले पहुंचा, जहां आदिल नामक युवक से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्साए युवक ने दीपक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दीपक ने बचने की कोशिश की, लेकिन कुल्हाड़ी उसके हाथ में लग गई, जिससे उसे गंभीर चोट आई। खातेगांव पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। टीआई सज्जन सिंह मुकाती के अनुसार, आरोपी अभी फरार है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें