पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:रास्ते से निकलने की बात पर युवकों ने पिता-पुत्र को बैट और डंडे से पीटा, कार पर फेंके पत्थर, जमकर की तोड़फोड़

इंदौरएक महीने पहले
पीड़ित का कहना है कि युवकों ने बैट से कार में तोड़फोड़ की। पुलिस को कार में एक बैट भी पड़ा मिला।
  • निपानिया स्थित तिरूमला कॉलोनी में हुई वारदात, लसूडिय़ा पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया
Advertisement
Advertisement

लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के निपानिया स्थित एक कॉलोनी में गुरुवार रात रास्ते से निकलने की बात को लेकर जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि काॅलोनी के सुरक्षाकर्मियों और युवकों ने पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। आरोपियों ने दोनों पर पहले पत्थर बरसाए फिर बैट और डंडें से पीटा। इतना ही नहीं उनकी कार में भी तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित के अनुसार रास्ते से निकलने की बात को लेकर उसका गार्ड से विवाद हुआ था।

कार में पांच किलो से भी ज्यादा वजन के पत्थर मिले, पीड़ित का कहना है कि इसी से युवकों ने हमला किया था।

मिली जानकारी अनुसार मारपीट की घटना समर पार्क निवासी सुधांशु तोमर के साथ हुई है। उनके दोस्त ने बताया कि वे गुरुवार रात उन्हें छोड़ने निपानिया स्थित तिरूमला ड्रीम्स काॅलोनी पहुंचे थे। यहां काॅलोनीवासियों ने कोरोना के चलते रास्ता बंद कर गार्ड को तैनात कर दिया है। इसी रास्ते से निकलने को लेकर सुधांशु और गार्ड के बीच बहस हो गई। विवाद बढ़ा तो कॉलोनी के कुछ युवक मौके पर पहुंच गए। पीड़ित का कहना है कि युवकों ने उनके साथ बैट, डंडे और पत्थर से मारपीट की। इतना ही नहीं उन्होंने पूरी कार को पत्थर और बैट से वार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

युवकों से बचते हुए सुधांशु ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी। वे मौके पर पहुंचे तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखकर सभी युवक मौके से गायब हो गए। पुलिस के साथ थाने पहुंचे पिता-पुत्र ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले में उसके दाेस्त ने वीडियो भी बनाया। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement