इंदौर में सब्जी कारोबारी पर जानलेवा हमला:पुरानी रंजिश में तलवार से किए 5 वार, जमीन पर गिरा तो हमलावर समझे मर गया; आरोपी फरार

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे कैद हुई घटना। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे कैद हुई घटना।

इंदौर के कनाड़िया रोड स्थित सब्जी मंडी में एक व्यापारी पर एक्टिवा सवार कुछ बदमाशों ने सोमवार रात तलवार से हमला कर दिया। सब्जी विक्रेता जैसे ही जमीन पर गिरा तो हमलावर समझे मर गया और भाग गए। कुछ देर बाद में सब्जी खरीदने पहुंची दो महिलाएं घायल सब्जी विक्रेता उठाकर चौराहे तक ले गईं और रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया। अभी सब्जी विक्रेता की हालत स्थिर बताई जा रह है।

तिलक नगर थाना प्रभारी मंजू यादव के अनुसार घायल युवक का नाम राजू पिता देवदास पाटिल निवासी संविद नगर है। उसकी मां मीना की शिकायत पर आरोपी सेफू और उसके दो बेटों चिंटू, पिंटू और नौकर लक्ष्मण के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घायल राजू के पिता देवदास और आरोपी सैफू के बीच पुरानी रंजिश है। दोनों अपराधी रहे हैं। आरोपी पक्ष गैरेज चलाता है। कल पुराने विवाद को ही लेकर आरोपी, फरियादी पक्ष की सब्जी की दुकान पर पहुंचे और तलवार, चाकू से हमला कर दिया। झगड़े में राजू गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि उसकी मां को भी चोटें आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है।

मंडी के कारोबारी बने रहे मूकदर्शक

तिलक नगर सब्जी मंडी में कल युवक पर जब जानलेवा हमला हुआ तब मंडी में कई दुकानदार मौजूद थे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि हमलावरों को रोक सके। आरोपी हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू और तलवार से राजू पर हमला किया। राजू जब अचेत हो गया तो हमलावर उसे मरा हुआ समझकर भाग निकले। घायल राजू के बारे में संविद नगर में रहने वाली भाजपा नेत्री अनीशा कोठारी और उनकी बहन मनीषा को पता लगा तो दोनों महिलाएं मंडी के अंदर पहुंची और घायल राजू को उठाकर चौराहे तक लाई और रिक्शा में डालकर एम वाय अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...