• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Badgonda Police Station Incident Near Indore, Young Man In Car Collided With Culvert And Fell Into Drain

इंदौर में सड़क हादसे में 3 की मौत:तेज गति से जा रही कार पुलिया से टकरा कर नाले में गिरी, 6 युवक गाड़ी में सवार थे, 3 घायल

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक - Dainik Bhaskar
मृतक

इंदौर से 35 किलोमीटर दूर बडगोंदा थाना क्षेत्र के समीप इंदौर की और आ रहे कार चालक तेज गति से पुलिया से टकराते हुए नाले में जा गिरी। जिससे मौके पर तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को एमवाय अस्पताल भर्ती कराया गया है।

घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। बडगोंदा थाना क्षेत्र से 1 किलोमीटर दूर बनी संकरी पुलिया पर तेज गति से आ रही कार नाले में जा घुसी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से घायलों को इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

108 के डॉक्टर मुकेश राजपूत व पायलट अमजद खान के अनुसार ग्रामीणों द्वारा 108 टोल फ्री नंबर पर सूचना दी गई थी। बड़गोंदा थाना क्षेत्र 1 किलोमीटर दूर ग्रामीण इलाके में कोई अज्ञात कार नाले में जा गिरी है। इसकी सूचना पर 108 मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार में सवार विक्रम व बद्री व एक अन्य व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र (33) पुत्र जगदीश, दिलीप (35) पुत्र बाग सिंह व विक्रम पुत्र नरेश (40) निवासी जोगीभड़क को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

108 चालक की मानें तो युवक नशे में धुत थे। इसके कारण तेज गति से गाड़ी पुलिया से टकरा कर नाले में जा घुसी। घायल युवक की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है। ग्रामीणों की मानें तो सभी युवक इलाके के बालाजी रेस्टोरेंट में काम करने वाले हैं। कार पूरी क्षतिग्रस्त होने के कारण शवों को कई घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

खबरें और भी हैं...