पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:बड़वानी में फिर 4 नए मरीज मिले, जिले में अब 209 संक्रमित, 4 की मौत; 135 लोगों ने कोरोना को मात दी

बड़वानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 52 साल की महिला, 24 साल और 20 साल की युवती, 22 साल का युवक भी संक्रमित मिला
  • मंगलवार को 13 लोग संक्रमित मिले थे, रविवार को सबसे ज्यादा 20 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

एक बार काेराेना मुक्त हाे चुके बड़वानी में फिर से वायरस ने पैर पसार दिए हैं। बुधवार सुबह जिले में 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ जिले में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 209 तक पहुंच गया है। इसमें से कोरोना को मात देकर 135 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। वायरस ने 4 लोगों की जान भी ली है। जबकि 70 मरीजों का इलाज इंदौर, बड़वानी, सेंधवा में चल रहा है। सुबह जो संक्रमित सामने आए, उनमें 52 साल की महिला, 24 साल और 20 साल की युवती शामिल है। इसके अलावा एक 22 साल का युवक भी संक्रमित पाया गया है।

इससे पहले मंगलवार को जिले में 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें 2 लोग राजपुर के, 8 लोग सेंधवा के, 1 देहदला का और 2 पीपलकुंड के रहने वाले हैं। जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनमें राजपुर में 41 साल का पुरुष और 19 साल का युवक, सेंधवा में 51 साल का पुरुष, 47 साल का पुरुष, 45 साल का पुरुष, 29 साल का युवक, 30 साल का युवक, 43 साल की महिला, 51 साल की महिला और 18 साल की युवती शामिल है। ग्राम देहदला की 60 साल की बुजुर्ग, पीपल कुंड की 27 साल की युवती और 5 साल के बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

रविवार को 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
इसके पहले रविवार को 20 कोरोना संक्रमित सामने आए थे। अनलॉक 2 में आवाजाही ज्यादा होने से अब नए क्षेत्रों में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। रविवार को बड़वानी, पानसेमल, तलवाड़ा डेब, उचावद बेड़ी व बलवाड़ी के 1-1, सेंधवा, विश्वनाथ खेड़ा और निवाली के 2-2, अंजड़ के 3 और राजपुर के 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अंजड़ के 46 साल के पुरुष, 38 साल की महिला और 40 साल के पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जाट कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन बनाते हुए वार्ड - 1 की हड़कीबेड़ी में संक्रमित मिलने के बाद 5 लोगों को होम क्वारैंटाइन किया गया है। वहीं, वार्ड - 4 स्थित जाट कॉलोनी में 2 पॉजिटिव मिलने के बाद 3 लोगों को होम क्वारैंटाइन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें