पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Bajrang Dal Workers Surrounded The Police Station, Juni Indore Will Also Give A Memorandum To The SP In The Matter Of Robbery

इंदौर में पहले पीछा किया फिर बालिका का हाथ पकड़ा:मां के साथ गेहूं पिसवाने गई बालिका से छेड़छाड़, स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
द्वारकापुरी थाना ओर जूनी इंदौ� - Dainik Bhaskar
द्वारकापुरी थाना ओर जूनी इंदौ�

श्रीराम नगर क्षेत्र में एक बालिका से छेड़छाड़ और अपहरण करने का मामला सामने आया है। हालांकि स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसको लेकर बजरंग दल और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने द्वारकापुरी थाना पहुंचकर प्रदर्शन किया और आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

द्वारकापुरी टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक घटना श्रीराम नगर में मंगलवार शाम साढ़े सात बजे की है। यहां रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपनी 10 साल की बच्ची के साथ गेहूं पिसवाने जा रही थी, तभी से चंदन नगर निवासी शेख मुहसिन पुत्र शेख सलीम उनका पीछा कर रहा था। चक्की आने पर वह अंदर चली गई और बच्ची बाहर खड़ी हुई थी। इसी दौरान शेख मुहसिन ने बच्ची का हाथ पकड़ लिया और ले जाने का प्रयास करने लगा। आरोपी की इस हरकत पर नजर पड़ते ही स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर चंदननगर निवासी शेख मुहसिन पुत्र शेख सलीम के खिलाफ मामला दर्ज जांच में लिया है।

हिंदूवादी पहुंचे थाने

मामले की जानकारी जब बजरंग दल कार्यकर्ता और अन्य हिंदूवादी लोगों को लगी तो वह थाने पहुंचे। इस दौराम जमकर हंगामा किया गया। हंगाम देखकर अधिकारी पहुंचे और उन्हें समझाइश देकर आरोपित के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया।

इधर...झूठे मुकदमें में फंसाने को लेकर थाने का घेराव

जूनी इंदौर इलाके में बजरंग दल के दो कार्यकताओं को झूठे केस में फंसाने की बात को लेकर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा, प्रवीण दरेकर सहित अन्य लोग थाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता ऋषिराज मंडलोई और मनीष निर्गुडे को पुलिस ने झूठा लूट के मामले में फंसा दिया। जबकि सीसीटीवी फुटेज में ऐसी घटना नहीं होना दिख रही। मामले में अधिकारियो की जांच के आश्वसन के बाद धरना समाप्त हो गया।

एसपी से मिले कार्यकर्ता

बजरंग दल के जिला संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया कि कार्यकर्ताओं पर झूठे प्रकरण और नाबालिक बच्ची के अपहरण के मामले में एसपी महेश चंद जैन को बुधवार सुबह एक ज्ञापन दिया गया। जिसमें TI आरएन भदौरिया और जांच अधिकारी की मिली भगत की शिकायत के साथ लड़कियों पर हो रहे छेड़छाड़ व अन्य घटनाओं के संबध में बात की गई।