रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मुकाबला:बांग्लादेश लीजेंड्स ने बनाए 11 ओवर में तीन विकेट पर 98 रन

इंदौर3 महीने पहले

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत शनिवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले मुकाबले में बांग्लादेश लीजेंड्स ने निर्धारित 11 ओवर में 3 विकट पर 98 रन बनाए। धीमान घोष ने सर्वाधिक 41 रन बनाए। आलोक कपाली ने 37 रन का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की ओर से काइली मिल्स ने दो और हामिश बैनेट ने एक विकेट लिया।

इससे पहले न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और नजीमुद्दीन खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद 9 रन के स्कोर पर मेहराब हुसैन (1) के रूप में बांग्लादेश को दूसरा झटका लगा। आफताब हुसैन (13) के रूप में टीम काे तीसरा झटका लगा। इस समय तक स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 15 रन टंगे थे। हालांकि इसके बाद कपाली और घोष ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया।

इससे पहले बांग्लादेश लीजेंड्स V/S न्यूजीलैंड लीजेंड्स का मुकाबले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह दिखा। हालांकि साढ़े तीन बजे शुरु होने वाला मैच लगभग तीन घंटे बाद शुरु हो सका। पिछले दिनों हुई तेज बारिश के कारणआउट फील्ड गीली थी। मैच शुरु करने के पहले ग्राउंड स्टाफ ने आउट फील्ड को सुखाया। जिसके चलते देरी हुई। इसके बाद मैच शुरु हो सका। ओवर की संख्या कम करना पड़ी और मैच 11-11 ओवर का कर दिया गया। इसके बाद शाम को 7.30 बजे से इंग्लैंड लीजेंड्स V/S वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मुकाबला होगा। संभवत इसके टाइम को लेकर बदलाव किया जा सकता है। इंदौर में होने वाले मैचों को लेकर इंदौर में क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है। वे भी यहीं उम्मीद कर रहे है कि मैच के दौरान बारिश दखल न दे। वहीं दूसरी तरफ मैच में एंट्री लेने के लिए दर्शक लगातार होलकर स्टेडियम के अलग-अलग गेट पर जमा हो रहे है। जिन्हें टिकट देखकर एंट्री दी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस बल भी यहां तैनात है। दर्शकों को एंट्री देने के लिए रेलिंग लगाए गए है। ताकि दर्शकों को दिक्कत न हो। मैच देखने के लिए दर्शकों की लाइन यहां लगने लगी है।

तेज बारिश के बाद निकली धूप
पिछले कुछ दिनों से इंदौर में बारिश का दौर जारी था। शुक्रवार को भी इंदौर में सुबह तेज बारिश हुई थी। मगर शनिवार को मौसम में बदलाव नजर आया। शनिवार सुबह से ही बादल छाए थे, लेकिन 11 बजे बाद धूप निकल आई। पूर्व में हुई बारिश के बाद ग्राउंड की आउट फील्ड गीली हो गई थी, जिसे सुखाया जा रहा है। वहीं दर्शक भी यहीं उम्मीद कर रहे है कि अब बारिश मैच के दौरान दखन न दे।