पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर और खंभे से टकराए बाइक सवार, एक की मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवास नाका के पास बीआरटीएस के मोड़ पर संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार दो युवक डिवाइडर से टकराते हुए खंभे में जा घुसे। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा दोस्त घायल है। लसूड़िया पुलिस के अनुसार, जिस युवक की मौत हुई, उसका नाम देवांग था।

उसका दोस्त मुकेश घायल है। दोनों स्कीम 114 में रहते थे। प्रत्यक्ष दर्शियों ने पुलिस को बताया कि बाइक देवांग चला रहा था। उसकी गति काफी तेज थी, टक्कर के बाद देवांग जहां उछल कर खंभे से टकराया, वहीं मुकेश दूसरी ओर फिंका गया। पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा। इलाज के दौरान देवांग ने दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ गिरने के कारण मुकेश को ज्यादा चोट नहीं आई है। पता चला है कि शोरूम के पास बाइक को टर्न लेने के दौरान संतुलन बिगड़ गया था।

लोडिंग वाहन रिक्शा से टकराया
मूसाखेड़ी के पास शांति नगर चौराहे पर भी शुक्रवार रात एक लोडिंग वाहन और रिक्शा में टक्कर हो गई। हादसे में रिक्शा सवार चम्पालाल और मनोज घायल हो गए। एंबुलेंस 108 ने दोनों को एमवायएच पहुंचाया।
हाई कोर्ट तिराहे पर बाइक और कार की टक्कर- तीसरा हादसा शुक्रवार रात को हाई कोर्ट तिराहे पर हुआ है। तुकोगंज पुलिस के अनुसार खजराना में रहने वाला मो. फैजान भाई अब्दुल रहीम के साथ बाइक पर घर लौट रहा था, तभी सामने से आई कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें