पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाइक चोर गैंग गिरफ्त में:ज्यादा रुपए कमाने और नशा करने के लिए बाइक चोरी कर कम दाम में बेचते थे, पुलिस ने 3 बदमाशों से 5 बाइक बरामद की

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे वाहन चोर गिरोह को दबोचा है, जो रात के अंधेरे में घरों के बाहर खड़ी बाइक पर हाथ साफ किया करते थे। गिरफ्त में आए तीन आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की 5 बाइक बरामद की है। आरोपी जल्दी रुपए कमाने, नशे की लत और अपने अन्य शौक को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे।

क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि इंदौर में लगातार वाहन चोरी की घटनाए सामने आ रही थीं। इसी मामले में जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि पंचशील नगर एरोड्रम में रहने वाला एक युवक कुछ लोगों को बाइक बेचने की बात कह रहा है। मुखबिर ने यह भी बताया कि इनकी एक गैंग है जो बाइक चोरी कर उसे सस्ते दामों में खपाती है। इस पर टीम ने पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी।

जहां से विष्णु उर्फ विक्रम पिता रामा (26) निवासी ग्राम अरवलिया सोलंकी रतलाम, हाल मुकाम पंचशील नगर इंदौर, अजय उर्फ शेरू पिता कालू पुरी गोस्वामी (28) निवासी छोटा बांगड़दा रोड मारवाड़ी, संजू उर्फ काला पिता कालूराम पिपले (32) निवासी 62 मारुति पैलेस को पकड़ा। पुलिस ने इनके पास से 5 दो पहिया वाहन बरामद किए हैं। इन्होंने ये बाइक हीरानगर, एरोड्रम, मल्हारगंज थाना क्षेत्र से चोरी की थी। पुलिस के अनुसार आरोपी रात को सुनसान गलियों में घूमकर बाइक चोरी किया करते थे। ये ज्यादा रुपए कमाने और नशा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें