पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:एक्टिवा से घर लौट रही बैंककर्मी को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

इंदौर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टिवा से घर लौट रही एक बैंक कर्मचारी को काले रंग की पल्सर से आए बदमाशों ने मंगलवार रात 9 बजे सड़क पर झपट्टा मारा। फिर उसके गले की चेन खींच ली। बदमाश भागने लगे तो युवती ने भी उनका पीछा किया, लेकिन एक जगह स्लिप हो गई। फिर भी उसने हार नहीं मानी। उनके पीछे लगी रही। करीब एक किलोमीटर पीछा किया, लेकिन बदमाश भाग निकले। पलासिया पुलिस के अनुसार, घटना जाफरी अस्पताल के सामने हुई है।

नोबल अपार्टमेंट में रहने वाली 24 वर्षीय रूपाली केसरी महिंद्रा कोटक बैंक में काम करती हैं। रात को काम खत्म कर घर लौट रही थीं। वह जाफरी क्लिनिक तक पहुंची, तभी बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने रूपाली के गले पर झपट्टा मारा। उसके गले से सोने की चेन खींची। फिर काफी तेजी से भागे। एसआई वरसिंह खड़िया के अनुसार, घटनास्थल से लेकर इंडस्ट्रीज हाउस तक के कई फुटेज आधे घंटे के अंतराल तक के खंगाले जा रहे हैं। गाड़ी पर नंबर नहीं था, लेकिन बदमाशों के हुलिए से उनकी पहचान हो जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें