पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मप्र उपचुनाव:भाजपा नेता की कांग्रेस प्रत्याशी को खुली चुनौती, बोले - कार्यकर्ताओं का अगर खून क्या पसीना भी बहा तो घर से उठा लाऊंगा

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगल यादव ने खुलेआम मंच से मांधाता के कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी दी।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव अब भाषाओं की सीमाओं को लांघकर धमकी की ओर बढ़ चुका है। इसका एक उदाहरण खंडवा के मांधाता विधानसभा उपचुनाव के दौरान किल्लोद में एक सभा के दौरान सामने आया। भाजपा के पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव के पुत्र मंगल यादव ने खुलेआम मंच से मांधाता के कांग्रेस प्रत्याशी और उनके पिता को उठाकर ले जाने की धमकी दे डाली।

किल्लौद की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मंच पर पहुंचने से ठीक 5 मिनट पहले खंडवा के पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव के बेटे भाजपा नेता मंगल यादव ने भाषण दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक राजनारायण सिंह को खुली चुनौती दी।

यादव ने कहा राजनारायण सिंह भाजपा के कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं। बिच्छू बोलकर एक-एक को देखने की धमकी दे रहे हैं। मैं अपने कार्यकर्ताओं के लिए पुरनी की हवेली (राजनारायण सिंह के घर की ओर इशारा) की ईंट से ईंट बजा दूंगा। कार्यकर्ताओं का अगर खून क्या पसीना भी बहा तो मैं राजनारायण को घर से उठा लाऊंगा। किसी भी कार्यकर्ताओं को इनसे डरने की जरूरत नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें