पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर में आधी रात हिट एंड रन:भाजपा नेत्री के बेटे ने नशे में दौड़ाई कार, दर्जनों गाड़ियों काे टक्कर मारी, कई जख्मी

इंदौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फैजान का पीछा कर रहे जवान ने उसे रोका तो स्पीड और बढ़ा ली। - Dainik Bhaskar
फैजान का पीछा कर रहे जवान ने उसे रोका तो स्पीड और बढ़ा ली।
  • पुलिस और लोगों ने 25 से ज्यादा गाड़ियों से 10 किमी तक पीछा किया, लेकिन भाग निकला

भाजपा नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे फैजान ने मंगलवार रात आजादनगर इलाके में अफरातफरी मचा दी। नशे में धुत होकर वह कार से निकला और अंधगति से कार दौड़ाते हुए दर्जनों गाड़ियों को टक्कर मारी। करीब आठ लोगों को चोट भी आई। इलाके के लोगों ने अपनी गाड़ियों से 10 किमी तक उसका पीछा किया, लेकिन वह देवास तरफ भाग निकला। देर रात तक पुलिस उसके पीछे लगी रही। पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम रात करीब 11:15 बजे शुरू हुआ। फैजान ने पहले जमकर नशा किया और फिर कार (एमपी-09 सीई-6481) लेकर सड़क पर निकल पड़ा।

वह आजादनगर मसजिद से निकला और मदीना नगर गेट से होते हुए रिंग रोड से देवास की ओर गया। इस दौरान जो सामने आया, उसे टक्कर मारता गया। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी शुरू की। लोगों ने भी 25 से ज्यादा गाड़ियों से पीछा करते हुए उसे रोकने की कोशिश की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फैजान ने रास्ता रोक रहे पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। कार आजादनगर के ही इशाक मो. पटेल के नाम से रजिस्टर्ड है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें