पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर में सड़क पर आतंक:BJP की महिला नेता के बेटे ने नशे में कार से कई को टक्कर मारी; 10 किमी तक पीछा करने के बावजूद भाग निकला

इंदौरएक महीने पहले
इंदौर की सड़कों पर आधी रात को एक तेज रफ्तार कार ने डर का माहौल पैदा कर दिया। उसे रोकने के लिए करीब 25 लोग अपनी बाइक, ऑटो से पीछा करते रहे, पर कार ड्राइवर भाग निकला।

इंदौर में BJP की नेता फिरदौस पटेल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात आजाद नगर में जमकर आतंक मचाया। नशे में वह कार दौड़ाता रहा। इस दौरान उसने कई गाड़ियों में टक्कर मार दी। इससे कुछ लोग घायल हो गए। पुलिस ने लोगों के साथ उसका पीछा किया तो उसने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। 25 से ज्यादा गाड़ियों से लोग 10 किमी तक फैजान का पीछा करते रहे। इस दौरान वह तेज रफ्तार से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता रहा। आखिरकार पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई और वह भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने लोगों के साथ करीब 10 किमी तक कार का पीछा किया।
पुलिस ने लोगों के साथ करीब 10 किमी तक कार का पीछा किया।

घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग रिपोर्ट लिखवाने आजाद नगर थाने पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों ने फैजान की कार (MP-09 CE-6481) का पीछा किया तो उसने रफ्तार तेज कर दी। साथ ही रास्ता रोक रहे पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। लोगों ने बाइक, एक्टिवा, ऑटो सहित 25 से ज्यादा गाड़ियों से उसका पीछा किया। इससे बेपरवाह फैजान कार दौड़ाता रहा और रास्ते में भी उसने कई लोगों को टक्कर मारी। खजराना चौराहे पर उसने एक एक्टिवा सवार को टक्कर मारी और भाग निकला। यह कार आजाद नगर के ही इशाक मो. पटेल के नाम से रजिस्टर्ड है।

गुंडे साजिद चंदनवाला के भांजे ने मचाया कार से आतंक:इंदौर में आधी रात को 8 चौराहों पर सवा घंटे कार दौड़ाई, फिर मामा के घर के पास खड़ी कर ऑटो से भाग निकला

ऑटो में सवार होकर भी लोगों ने कार चालक को रोकने की कोशिश की।
ऑटो में सवार होकर भी लोगों ने कार चालक को रोकने की कोशिश की।

SP आशुतोष बागरी ने बताया कि फैजान पटेल ने 6 से ज्यादा लोगों को टक्कर मारी है। उसने बंबई बाजार क्षेत्र में भी ऐसी ही हरकत की। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। CCTV फुटेज निकालकर जानकारी जुटाई जा रही है।

सारी घटना देखने वाले फैय्याज ने बताया कि फैजान गोल चौराहे से गाड़ी दौड़ाते हुए आया और रास्ते में जो भी दिखा उसे टक्कर मारता गया। किसी ने बचने की कोशिश की, उन्हें जान-बूझकर टक्कर मारी। उसे पकड़ने की कोशिश करने वाले 10 से 12 लोगों को उसने टक्कर मारी। इनमें से 4 के पैर में चोट आई है। उसने कई रिक्शा और बाइक को भी नुकसान पहुंचाया है।

फैय्याज के मुताबिक, तेज रफ्तार में कार आती देख मैंने अपने 5 साल के बेटे को दौड़कर बचाया। इस पर कार सवार ने कार रिवर्स लेकर मुझे टक्कर मारने की कोशिश की। यदि मैं सही समय में नहीं दौड़ता तो अपने बेटे को खो देता। आरोपी मदीना नगर में रहता है और नशे का आदी है। उसने पहले भी ऐसी हरकत की है। आजाद नगर में 15 से 20 मिनट आतंक मचाने के बाद इसने बंबई बाजार में भी ऐसी ही हरकत की है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें