पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:घर में कैमरा लगाने की बात पर आमने-सामने हुए पड़ाेसी, एक पक्ष बाेला - कैमरा लगाने वाले परिवार ने पीटा

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक पक्ष द्वारा ईंट फेंककर मारने पर विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • पुलिस के पास पहुंचे परिवार ने कहा - पड़ोसी ने घर के सामने कैमरा लगाया था, उसका एंगल घर के ठीक सामने था

बृज विहार कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार ने घर के सामने एक कैमरा लगा दिया। इसी बात को लेकर सामने वाले घर ने हमला कर दिया। वहीं, दूसरे पक्ष का आरोप है कि उनके घर के सामने कैमरे का एंगल होने से उन्होंने विरोध किया तो कैमरा लगाने वाले परिवार ने पीटा। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राऊ पुलिस ने आरती तिवारी की शिकायत पर घर के सामने रहने वाली हेमा चौहान, उसकी बहन सरिता, मां सावित्री और भाई किशन के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरती ने पुलिस को बताया कि शनिवार को उसने घर के बाहर कैमरे लगाए थे। इस बात को लेकर घर के सामने रहने वाली हेमा सहित परिवार के अन्य लोग दो दिनों से गालियां दे रहे थे। सोमवार को भी उन्होंने विवाद किया और फिर हेमा ने आरती को एक ईंट फेंककर मार दी। इसके बाद विवाद बढ़ गया और सभी आरोपियों ने आरती को पत्थर व लात घूसों से पीटा।

उधर, पुलिस ने दूसरे पक्ष की सावित्री चौहान की रिपोर्ट पर आरती तिवारी, अभिषेक तिवारी और श्याम कुमारी तिवारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। सावित्री ने पुलिस को बताया कि आरती ने उनके घर के सामने कैमरा लगाया था। उसका एंगल घर के ठीक सामने था। इसको लेकर सावित्री ने आपत्ति जताई तो सभी ने मिलकर उसे व बेटी हेमा और सरिता को पीटा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें